कांग्रेस की 'टॉप बॉडी' CWC की नई लिस्ट आने के बाद निराश हुआ यह दिग्गज पार्टी नेता, जानें क्यों

खुद रमेश चेन्नीथला ने कहा है कि उनका ध्यान दिवंगत नेता ओमन चांडी के बेटे और पुथुप्पल्ली से पार्टी प्रत्याशी की जीत पर है. रमेश ने कहा कि अन्य मुद्दों पर प्रतिक्रिया वह उपचुनाव के बाद देंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 21, 2023, 10:04 PM IST
  • सूत्रों ने नेता की नाराजगी बात कही.
  • केरल के दिग्गज कांग्रेसी नेता हैं रमेश.
कांग्रेस की 'टॉप बॉडी' CWC की नई लिस्ट आने के बाद निराश हुआ यह दिग्गज पार्टी नेता, जानें क्यों

अलाप्पुझा/कोट्टयम. कांग्रेस ने रविवार को अपनी पार्टी 'टॉप बॉडी' CWC में शामिल नए नेताओं की लिस्ट जारी की. इनमें शशि थरूर और सचिन पायलट जैसे नेताओं को शामिल किया गया है. लेकिन केरल के एक वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नई लिस्ट को लेकर निराश हैं. वरिष्ठ पार्टी नेता रमेश चेन्नीथला के बारे में कहा जा रहा है कि वह नई लिस्ट को लेकर निराश हैं क्योंकि इसमें उन्हें बतौर स्थायी आमंत्रित सदस्य नामित किया गया है.

रमेश के करीबी सूत्रों का कहना है कि रमेश के नेतृत्व में केसी वेणुगोपाल और वीडी सतीशन जैसे नेता काम कर चुके हैं. जहां एक तरफ वेणुगोपाल पार्टी संगठन महासचिव हैं तो वहीं सतीशन राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हैं. ऐसे रमेश उम्मीद कर रहे थे कि पार्टी की टॉप लीडरशिप उन्हें CWC का सदस्य बनाएगी और उनके कार्यों को मान्यता दी जाएगी. 

हालांकि राज्य की पुथुप्पल्ली विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए जारी प्रचार के मद्देनजर रमेश ने मीडिया से बातचीत करने से इनकार कर दिया है. इस सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी नेता ओमन चांडी के पिछले महीने हुए निधन की वजह से उप चुनाव कराया जा रहा है.

क्या बोले केसी वेणुगोपाल
वहीं केसी वेणुगोपाल ने सोमवार को अलाप्पुझा में मीडिया से कहा कि कांग्रेस में अपनी घरेलू समस्या का समाधान करने की क्षमता है. उन्होंने कहा, ‘रमेश चेन्नीथला न केवल केरल में पार्टी के नेता हैं, बल्कि वह पूरे भारत में कांग्रेस के महत्वपूर्ण नेताओं में से एक हैं. अगर उन्हें (सीडब्ल्यूसी सूची को लेकर) कोई समस्या है, तो पार्टी नेतृत्व उसका समाधान करने में संकोच नहीं करेगा.’ 

क्या बोले रमेश चेन्नीथला
वहीं खुद रमेश चेन्नीथला ने कहा है कि उनका ध्यान दिवंगत नेता ओमन चांडी के बेटे और पुथुप्पल्ली से पार्टी प्रत्याशी की जीत पर है. रमेश ने कहा कि अन्य मुद्दों पर प्रतिक्रिया वह उपचुनाव के बाद देंगे. 

 (पीटीआई भाषा से इनपुट्स के साथ)

 

यह भी पढ़िएः G20 की बैठक में पीएम मोदी का बड़ा ऐलान, AI संचालित 'भाषिणी' बना रही सरकार, जानें ये क्या है

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़