Madhya Pradesh: कांग्रेस को वास्तु दोष की आशंका, मुक्ति पाने के लिए किया ये उपाय

Madhya Pradesh Politics: मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने PCC कार्यलय का मुख्य दरवाजा बंद कर दूसरा गेट खोला है. इसके पीछे वास्तु दोष की आशंका बताई जा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2024, 09:08 PM IST
  • जीतू पटवारी के निर्देश पर बंद हुआ गेट
  • मेन गेट बंद कर दूसरा दरवाजा खोला
Madhya Pradesh: कांग्रेस को वास्तु दोष की आशंका, मुक्ति पाने के लिए किया ये उपाय

नई दिल्ली: Madhya Pradesh Politics: मध्य प्रदेश में कांग्रेस के कई नेता पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हो चुके हैं. इससे कांग्रेस के प्रदेश स्तर के नेताओं के माथे पर चिंता की लकीरें आ गई हैं. यही कारण है कि PCC चीफ जीतू पटवारी प्रदेश कार्यालय में वास्तु दोष के चलते मुख्य दरवाजे को बंद कर दिया है. 

मेन गेट बंद, दूसरा गेट खुला
जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कुछ पदाधिकारियों का मानना है कि कांग्रेस मुख्यालय में वास्तु दोष हो गया है. अब इस वास्तु दोष से मुक्ति पाने की कोशिश की जा रही है. इसी कड़ी में पार्टी कार्यालय के मुख्य द्वार को बंद कर दूसरे गेट को खोल दिया गया है.

भाजपा ने कसा तंज
कांग्रेस के इस कदम पर भाजपा ने तंज कसा है. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि कांग्रेस में ही सारा वास्तु दोष है. वे इसे तो दूर नहीं कर रहे, बल्कि कांग्रेस भवन में ही वास्तु दोष ढूंढ रहे हैं. सलूजा ने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, 'कांग्रेस में वास्तु दोष. पता नहीं कांग्रेस के नेता यह सच्चाई कब समझेंगे कि सारा दोष उनमें व कांग्रेस में है. लेकिन उसे दूर करने की बजाय वो तो हमेशा कांग्रेस भवन में ही वास्तु दोष ढूंढने में लगे रहते हैं.

सलूजा- कांग्रेस खाली हो जाएगी
नरेंद्र सलूजा ने आगे लिखा, 'अब जीतू पटवारी के निर्देश पर पीसीसी का वास्तु दोष दूर करने के लिये पीसीसी का हमेशा बंद रहने वाला द्वार खोल दिया गया है और मुख्य द्वार पर ताला लटका दिया गया है. इसके पहले कमलनाथ जी ने वास्तु दोष दूर करने की कोशिश करते हुए पीसीसी में कई परिवर्तन किये थे, नतीजा कांग्रेस 116 से 66 पर आ गई और अब जीतू पटवारी के इन प्रयासों के बाद कांग्रेस पूरी तरह से ख़ाली हो जायेगी, बस वो अकेले ही बचेंगे.'

ये भी पढ़ें- Covid-19 'FLiRT': भारत में फैल रहा है कोविड का नया वेरिएंट, खुद की सेफ्टी के लिए उठाएं ये जरूरी कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़