'बाहर के देश से अपने पीएम के खिलाफ कुछ भी स्वीकार नहीं करेंगे', मालदीव विवाद पर बोले शरद पवार

Sharad Pawar on Maldives row: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के बाद मालदीव के नेताओं के खिलाफ कड़ा एक्शन हुआ है. मालदीव सरकार ने तीन राजनीतिक नेताओं, मालशा शरीफ, मरियम शिउना और अब्दुल्ला महजूम माजिद को युवा मंत्रालय से निलंबित कर दिया है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jan 9, 2024, 03:48 PM IST
  • विपक्षी नेता पवार ने दिया पीएम मोदी का साथ
  • मोदी के खिलाफ बोलने पर मालदीव के नेताओं पर एक्शन
'बाहर के देश से अपने पीएम के खिलाफ कुछ भी स्वीकार नहीं करेंगे', मालदीव विवाद पर बोले शरद पवार

Sharad Pawar on Maldives row:  NCP प्रमुख शरद पवार ने मालदीव विवाद पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सपोर्ट किया है. 83 वर्षीय नेता ने कहा कि भारत किसी दूसरे देश का प्रधानमंत्री(नरेंद्र मोदी) के खिलाफ कुछ भी स्वीकार नहीं करेगा.

समाचार एजेंसी ANI ने पवार के हवाले से कहा, 'वह हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं और अगर किसी अन्य देश का कोई व्यक्ति, जो किसी भी पद पर है, हमारे प्रधानमंत्री पर ऐसी टिप्पणी करता है तो हम इसे स्वीकार नहीं करेंगे. हमें पीएम के पद का सम्मान करना चाहिए. हम देश के बाहर से प्रधानमंत्री के खिलाफ कुछ भी स्वीकार नहीं करेंगे.'

मालदीव को झेलना पड़ रहा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के बाद मालदीव के नेताओं के खिलाफ कड़ा एक्शन हुआ है. मालदीव सरकार ने तीन राजनीतिक नेताओं, मालशा शरीफ, मरियम शिउना और अब्दुल्ला महजूम माजिद को युवा मंत्रालय से निलंबित कर दिया है. वहीं, कई भारतीयों ने मालदीव की अपनी यात्राएं रद्द कर दी हैं. ऐसे में पीएम मोदी के लक्षद्वीप दौरे के बाद द्वीप की सुदंरता से लेकर भारतीय स्थानों का मजाक उड़ाने वाले नेताओं के साथ पूरे मालदीव को बहुत कुछ झेलना पड़ रहा है.   

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़