मनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI का लुकआउट सर्कुलर, ट्वीट कर बोले "ये क्या नौटंकी है मोदी जी?"

सीबीआई ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित 14 आरोपियों के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया है. इस पर ट्वीट करते हुए सिसोदिया ने लिखा "अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा. ये क्या नौटंकी है मोदी जी?" 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 21, 2022, 12:23 PM IST
  • मनीष सिसोदिया के किलाफ CBI का लुकआउट सर्कुलर
  • मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा ये क्या नौटंकी है मोदी जी
मनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI का लुकआउट सर्कुलर, ट्वीट कर बोले "ये क्या नौटंकी है मोदी जी?"

नई दिल्ली: आबकारी शराब घोटाले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित 14 आरोपियों के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया है. लुक आउट सर्कुलर जारी होने के बाद अब मनीष सिसोदिया विदेश नहीं जा पाएंगे. बता दें कि, सीबीआई ने आबकारी शराब घोटाले के मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर छापेमारी की थी. 

CBI ने मनीष सिसोदिया को बनाया आरोपी नंबर एक

सीबीआई ने अपनी एफआईआर में सिसोदिया को आरोपी नंबर एक बनाया है.सीबीआई ने एफआईआर आईपीसी की धारा 120बी (आपराधिक साजिश) और 477ए (खातों में हेराफेरी) के तहत दर्ज की गई है. सिसोदिया पर आरोप है कि शराब कारोबारियों को कथित तौर पर 30 करोड़ रुपये की छूट दी गई. लाइसेंस धारकों को उनकी इच्छा के अनुसार विस्तार दिया गया था और आबकारी नियमों का उल्लंघन करके नीति नियम बनाए गए थे. 

सिसोदिया का पीएम पर निशाना

लुक आउट सर्कुलर जारी होने के बाद, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए पीएम पर निशाना साधा. अपने ट्वीट में सिसोदिया ने लिखा, "आपकी सारी रेड फैल हो गयी, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा. ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूँ, बताइए कहाँ आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?

एक और ट्वीट में मनीष सिसोदिया ने पीएम का वीडियो साझा करते हुए लिखा, "CBI छापों के बारे में मोदी जी के इस बयान को ज़रूर सुने. अगर नहीं सुना तो आप एक बहुत बड़े सच को जानने से वंचित रह जाएँगे."

अरविंद केजरीवाल ने भी किया ट्वीट

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी एक ट्वीट किया. अपने ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा कि, ऐसे समय जब आम इंसान महंगाई से जूझ रहा है, करोड़ों की संख्या में युवा बेरोज़गार हैं, केंद्र सरकार को सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर बेरोज़गारी और महंगाई से लड़ना चाहिए. उसकी बजाय ये पूरे देश से लड़ रहे हैं. रोज़ सुबह उठकर CBI ED का खेल शुरू कर देते हैं. ऐसे देश कैसे तरक़्क़ी करेगा?

यह भी पढ़ें: गणेश उत्सव में गणपति के साथ लगेगी वीर सावरकर की तस्वीर, कर्नाटक के हिंदू संगठनों का ऐलान

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़