Video Call: सेक्सटॉर्शन रैकेट में फंसे विधायक, वीडियो कॉल पर महिला उतारने लगी कपड़े

Video Call: पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के चुचुरा विधानसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस तीन बार के विधायक असित मजूमदार को अब एक अंतर-राज्यीय सेक्सटॉर्शन रैकेट ने निशाना बनाया है.     

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2022, 01:36 PM IST
  • विधायक को आया अनजान नंबर से वीडियो कॉल
  • विधायक ने लोगों से की सावधानी बरतने की अपील
Video Call: सेक्सटॉर्शन रैकेट में फंसे विधायक, वीडियो कॉल पर महिला उतारने लगी कपड़े

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के चुचुरा विधानसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस तीन बार के विधायक असित मजूमदार को अब एक अंतर-राज्यीय सेक्सटॉर्शन रैकेट ने निशाना बनाया है. हालांकि, मजूमदार ने नापाक कोशिश को नाकाम करते हुए मामले की एफआईआर स्थानीय पुलिस में दर्ज कराई है.

विधायक को आया अनजान नंबर से वीडियो कॉल

अपने अनुभव के बारे में बताते हुए मजूमदार ने कहा कि 12 सितंबर को उनके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से व्हाट्सएप वीडियो कॉल आया. जब मैंने वह कॉल उठाई तो एक महिला का कपड़े उतारते हुए वीडियो स्क्रीन पर फ्लैश होने लगा. यह देख मुझे लगा कि यह एक जाल हो सकता है, मैंने तुरंत कॉल काट दिया. उसके बाद मेरे मोबाइल पर फिर से उसी नंबर से इसी तरह के वीडियो कॉल आई. हालांकि, मैंने कॉल रिसीव करने के बजाय काट दिया.

मजूमदार ने कहा, मुझे 13 सितंबर को मोबाइल पर दूसरे नंबर से एक व्हाट्सएप वॉयस कॉल आई. जब मैंने कॉल उठाई तो एक व्यक्ति ने खुद को दिल्ली पुलिस का अधिकारी बताते हुए कहा कि उसके पास मेरे सेक्स वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग है, जिसे सोशल मीडिया के जरिए वायरल कर दिया जाएगा. मुझे संदेह हुआ कि इस कॉल का संबंध पिछले दिन मिले वीडियो कॉल से हो सकता है. जिसके बाद मैंने विनम्रता से उससे एक सामान्य कॉल करने के लिए कहा, लेकिन उसने फिर से फोन पर वही धमकी दोहराई. मैं समझ गया कि फोन करने वाला पुलिस अधिकारी नहीं है, मैंने उससे कहा कि मुझे ब्लैकमेल करने की कोशिश करना बेकार है.
इसके बाद, उन्होंने चंद्रनगर पुलिस कमिश्नरेट के साइबर-क्राइम डिवीजन में शिकायत दर्ज की और उन दो नंबरों को भी जमा किया, जहां से कॉल आई थी.

विधायक ने लोगों से की सावधानी बरतने की अपील

उन्होंने आगे कहा, आए दिन ये सेक्सटॉर्शन रैकेट कई लोगों को अपना निशाना बनाते हैं. उनमें से कुछ बदनामी के डर से जालसाजों को पैसे देने लगते हैं. इसलिए, मैंने लोगों को सावधानी बरतने के लिए अपनी कहानी सुनाई. 

लोगों से मेरी पहली अपील है कि अनजान नंबरों से व्हाट्सएप वीडियो कॉल स्वीकार करने से बचें. दूसरी बात, अगर आप गलती से भी ऐसी कॉल को स्वीकार कर लेते हैं और ब्लैकमेल के शिकार होते हैं, तो बिना किसी हिचकिचाहट के पुलिस को सूचित करें.

यह भी पढ़िए: छात्रों की आत्महत्या को लेकर नवोदय विद्यालय एक बार फिर सुर्खियों में, 7 दिन में इतने सुसाइड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़