मुकेश सहनी का दावा, तेजस्वी की लीडरशिप में बिहार में बनाएंगे सरकार

मुकेश सहनी ने कहा कि हमारी पार्टी राजद नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व वाले महागठबंधन के साथ है और अगले चुनाव के बाद हमारी सरकार बनेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2024, 10:46 PM IST
  • मुकेश सहनी ने किया दावा.
  • कहा- हम आरजेडी के साथ.
मुकेश सहनी का दावा, तेजस्वी की लीडरशिप में बिहार में बनाएंगे सरकार

पटना. विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने बुधवार को एनडीए के साथ जाने की तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी मजबूती से महागठबंधन के साथ है. उनका लक्ष्य अगले विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सरकार बनाना है. पटना में उन्होंने बताया कि उन्हें एनडीए से कोई ऑफर नहीं चाहिए, उन्हें एनडीए से केवल निषादों का आरक्षण चाहिए.

'हमारी मदद से बनेगी सरकार'
मुकेश ने कहा कि इतना तय है कि अगले विधानसभा चुनाव के बाद भी हमारी मदद से ही सरकार बननी है. फिलहाल, हमारी पार्टी राजद नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व वाले महागठबंधन के साथ है और अगले चुनाव के बाद हमारी सरकार बनेगी. उन्होंने यह भी कहा कि हमने 2014, 2019 और 2020 के चुनाव में एनडीए की मदद की है. 

बीजेपी से जताई ये उम्मीद...
मुकेश सहनी ने कहा कि हमारी उम्मीद है कि बीजेपी ने निषाद आरक्षण का वादा किया था, उसे वह पूरा करेगी. केंद्र में उनकी सरकार है. सहनी ने कहा कि वह सिर्फ कुर्सी के लिए राजनीति नहीं करते हैं. इससे पहले वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने अपने सोशल मीडिया के प्रोफाइल पिक्चर में तिरंगा लगाया था, जिसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे थे कि मुकेश सहनी की पार्टी फिर एनडीए के साथ आने वाली है.

क्या बोले बिहार सरकार के मंत्री
वहीं बिहार की एनडीए सरकार में मंत्री ज़मा खान ने कहा था कि मुकेश सहनी अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नीतियों से प्रभावित होकर साथ आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है. मंत्री प्रेम कुमार ने भी मुकेश सहनी के एनडीए के साथ आने पर स्वागत करने की बात कही है.

ये भी पढ़ेंः खाली स्टेडियम में क्यों खेला जाएगा PAK vs BAN दूसरा टेस्ट मैच, सुरक्षा या कुछ और, जानें क्या है वजह?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़