क्या मिहिर शाह के घर पर भी चलेगा बुलडोजर, आदित्य ठाकरे ने शिंदे सरकार से पूछा सवाल

मुंबई के हिट एंड रन मामले में महाराष्ट्र की शिंदे सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर है. मामले में मुख्य आरोपी मिहिर शाह को गिरफ्तार किया जा चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2024, 04:40 PM IST
  • आदित्य ठाकरे ने पूछे सवाल.
  • कहा- केस में न्याय होना चाहिए.
क्या मिहिर शाह के घर पर भी चलेगा बुलडोजर, आदित्य ठाकरे ने शिंदे सरकार से पूछा सवाल

मुंबई. देश की आथिक राजधानी मुंबई में हुए हिट एंड रन हादसे के बाद राज्य की एकनाथ शिंदे सरकार विपक्ष के निशाने पर है. अब शिवसेना (यूबीटी) के नेता आदित्य ठाकरे ने पूछा है कि क्या इस मामले के आरोपी मिहिर शाह के घर पर भी बुलडोजर एक्शन होगा. उन्होंने कहा कि जो लोग बुलडोजर न्याय में यकीन रखते हैं, क्या वो मिहिर के घर पर भी बुलडोजर का इस्तेमाल करेंगे?

ठाकरे ने कहा-हम यही अपेक्षा करते हैं कि न्याय मिलेगा. हमें यह देखना है कि मिहिर राजेश शाह पर क्या कार्रवाई होती है. जो बुलडोजर जस्टिस देना चाहते हैं वो मिहिर के घर पर भी बुलडोजर चलाएंगे. इससे पहले मुंबई की अदालत ने मुख्य आरोपी मिहिर शाह को 16 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. इस बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बुधवार को कहा कि बीएमडब्ल्यू ‘हिट-एंड-रन’ मामले में जो भी दोषी होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

 

आलोचनाओं के बीच आया सीएम का बयान
दरअसल मुख्यमंत्री शिंदे का यह बयान उन आलोचनाओं के बीच आया है कि इस मामले में मुख्य आरोपी उनकी पार्टी के नेता का बेटा है. CM ने कहा कि किसी का समर्थन करने का सवाल ही नहीं उठता और किसी को भी बख्शा नहीं जायेगा. शिंदे ने कहा-जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. हम पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं. हम पीड़ित परिवार को कानूनी और वित्तीय सहायता प्रदान करेंगे.

शुरुआती जांच में क्या पचा चला?
बता दें कि शुरुआती जांच में जानकारी सामने आई है कि मिहिर बीएमडब्ल्यू कार चला रहा था और उसने रविवार सुबह दक्षिण-मध्य मुंबई के वर्ली इलाके में एक दोपहिया वाहन को कथित तौर पर टक्कर मार दी, जिससे कावेरी नखवा (45) की मौत हो गई थी जबकि उनके पति प्रदीप घायल हो गए. मिहिर के पिता राजेश शाह पालघर जिले से शिवसेना (शिंदे गुट) के नेता हैं. घटना के बाद पार्टी ने राजेश शाह को उपनेता पद से बर्खास्त कर दिया है.

वहीं शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने मांग की है कि मामले में त्वरित अदालत में मुकदमा चलाया जाए. राउत ने दावा किया कि आरोपी को बचाने के प्रयास किए जा रहे हैं. राउत ने आश्चर्य जताया कि घटना के बाद तीन दिन तक मुंबई पुलिस आरोपी का पता नहीं लगा पाई थी. उन्होंने आरोपी को मौत की सजा दिए जाने की मांग की.

ये भी पढ़ेंः IND vs ZIM: कब, कहां और कैसे उठा सकते हैं भारत बनाम जिम्बाब्वे मुकाबले का लुत्फ, जानें फ्री में मैच देखने का आसान तरीका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़