मुंबई को फिर से दहलाने की साजिश! पाकिस्तान से आया 26/11 जैसे हमले का मैसेज

मुंबई पुलिस को शुक्रवार को एक व्हाट्सएप मैसेज मिला जिसमें 26/11 जैसा आतंकी हमला करने की धमकी दी गई थी. पुलिस ने ट्रैफिक कंट्रोल रुम मिली इस धमकी की जांच शुरू कर दी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2022, 01:01 PM IST
  • 26/11 जैसे हमले की धमकी
  • सुरक्षा एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट
मुंबई को फिर से दहलाने की साजिश! पाकिस्तान से आया 26/11 जैसे हमले का मैसेज

नई दिल्ली. मुंबई ट्रैफिक पुलिस को 26/11 जैसे हमले की धमकी मिली है. ट्रैफिक पुलिस के कंट्रोल रूम के व्हाट्सऐप हेल्पलाइन नंबर पर यह मैसेज आया है. इसमें मुंबई में एक बार फिर 26/11 जैसे आतंकी हमला किए जाने को लेकर धमकी दी गई है. 

अधिकारियों के अनुसार, ये मैसेज पाकिस्तान के किसी नंबर से भेजा गया है. मध्य मुंबई के वर्ली स्थित कंच्रोल रूम से संचालित मुंबई पुलिस के व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर पर शुक्रवार रात करीब 11 बजे ये मैसेज आया था. 

इस मैसेज में कहा गया है कि भारत में आतंकी हमले को छह लोग अंजाम देंगे. वहीं दूसरे मैसेज में कहा गया है कि मुंबई को उड़ाने की तैयारी है, जो 26/11 के हमले की यादें ताजा कर देगा. सूत्रों ने बताया कि मुंबई पुलिस ने तत्काल आधार पर जांच शुरू कर दी है और सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर दिया है. 

मुंबई में 26 नवंबर 2008 को पाकिस्तान के 10 आतंकवादियों ने हमला कर दिया था. यह देश में हुए सबसे भयावह आतंकवादी हमलों में से एक है. इस हमले में 166 लोगों की मौत हो गई थी और 300 से अधिक लोग घायल हुए थे. सुरक्षा बलों ने नौ आतंकवादियों को मार गिराया था, जबकि एकमात्र जिंदा पकड़े गए आतंकी अजमल कसाब को चार साल बाद फांसी दे दी गई थी.

यह भी देखिए- छापेमारी के बाद सिसोदिया का फोन और लैपटॉप जब्त, बोलें- CBI को ऊपर से किया जा रहा कंट्रोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़