UP: शराब पीकर हंगामा कर रहा था शख्स, सगे भाईयों ने पीटकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के भोरा कलां गांव में चोरी करते हुए देख लेने पर एक व्यक्ति ने पांच वर्षीय भतीजे की कथित तौर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी..  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2021, 05:58 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • पुलिस ने किया गिरफ्तार
UP: शराब पीकर हंगामा कर रहा था शख्स, सगे भाईयों ने पीटकर मार डाला

भदोहीः उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के कोइरौना इलाके में शराब पीकर घर में उत्पात मचा रहे एक युवक की उसके दो सगे बड़े भाईयों और भतीजों ने लाठी-डंडे से पीट पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.
पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को बताया कि मायाराम गौतम (55) बुधवार रात रोज़ की तरह शराब के नशे में घर पहुंचकर हंगामा कर रहा था. मायाराम के भाईयों - हरिराम और दयाराम - ने उसे समझाने की कोशिश की मगर वह उनसे झगड़ने लगा.

पीट पीटकर की हत्या
इसी बीच हरिराम के दो बेटे सुनील और धर्मेंद्र भी आ गये जिसके बाद चारों ने उसे लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया. उन्होंने बताया कि इस वारदात में मायाराम की मौके पर ही मौत हो गई सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है इस मामले में मायाराम के बेटे बबलू गौतम की शिकायत पर हरिराम, दयाराम, सुनील और धर्मेंद्र के खिलाफ बृहस्पतिवार को मुकदमा दर्ज किया.सूत्रों ने बताया कि इस मामले में हरिराम और दयाराम को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि सुनील और धर्मेंद्र की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

चाचा ने भतीजे की पत्थर मारकर हत्या की
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के भोरा कलां गांव में चोरी करते हुए देख लेने पर एक व्यक्ति ने पांच वर्षीय भतीजे की कथित तौर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी.. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.
उन्होंने कहा कि लड़के के पिता की शिकायत पर इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है. 

पुलिस ने दिया ये बयान
क्षेत्राधिकारी शरद चंद शर्मा ने कहा कि आरोपी अनुज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार पीड़ित संदेश ने अपने चाचा को पिता के पैसे चुराते हुए देख लिया था. कुमार लड़के को वहां से ले गया और पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी. उन्होंने कहा कि बुधवार को पास में एक जंगल से उसका शव बरामद हुआ.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़