नोएडा: कथित भाजपा नेता ने की महिला से गाली-गलौज, देखें वायरल वीडियो

भाजपा स्थानीय इकाई ने आरोपी नेता को अपना सदस्य मानने से इनकार किया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी नेता श्रीकांत त्यागी फरार है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2022, 01:28 PM IST
  • नोएडा के ओमेक्स सिटी में श्रीकांत त्यागी ने महिला को दी भद्दी-भद्दी गालियां
  • विपक्षी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने भाजपा को आड़े हाथों लिया है
नोएडा: कथित भाजपा नेता ने की महिला से गाली-गलौज, देखें वायरल वीडियो

नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतबुद्धनगर जिले में एक कथित भाजपा नेता ने एक महिला के साथ गाली-गलौज की है. यही नहीं नेता ने महिला को धक्का भी मारी मारा. पुलिस ने महिला के साथ अभद्रता करने के आरोप में कथित भाजपा नेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. वहीं भाजपा स्थानीय इकाई ने उसे अपना सदस्य होने से इनकार किया है.  घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

आरोपी नेता श्रीकांत त्यागी फरार
पुलिस के मुताबिक, आरोपी नेता श्रीकांत त्यागी फरार है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकिता शर्मा ने बताया, “सेक्टर-98 -बी के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में रहने वाले श्रीकांत त्यागी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (किसी भी महिला पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) के तहत मामला दर्ज किया गया है.” 

क्या है वायरल वीडियो में
घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो हुआ है जिसमें कथित रूप से दिख रहा है कि वह एक महिला के साथ बहस कर रहा है और कुछ ही देर में वह महिला के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर देता है. त्यागी ने सोशल मीडिया पर खुद को भाजपा के किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य और सत्तारूढ़ दल की युवा किसान समिति का राष्ट्रीय समन्वयक बताया है. 

विपक्षी दलों ने निशान साधा
इस घटना के बाद विपक्षी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने भाजपा को आड़े हाथों लिया है. सपा ने ट्विटर पर लिखा, “ उत्तर प्रदेश में सत्ता संरक्षित भाजपाई गुंडे प्रतिदिन बहन बेटियों का कर रहे अपमान! नोएडा के ओमेक्स सिटी में भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी ने महिला को दी भद्दी-भद्दी गालियां, की अपमानजनक टिप्पणी. शर्मनाक! आरोपी भाजपा नेता को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कठोरतम कार्रवाई करे पुलिस.” 

विधानसभा चुनाव में नोएडा से कांग्रेस की उम्मीदवार रहीं पंखुरी पाठक ने कहा कि यह पहली बार नहीं है कि शहर में आम लोगों के खिलाफ भाजपा नेताओं का ऐसा व्यवहार सामने आया है. आम आदमी पार्टी के स्थानीय नेता भूपेंद्र जादौन ने भी घटना को लेकर त्यागी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. इस बीच, भाजपा की नोएडा इकाई के प्रमुख मनोज गुप्ता ने कहा कि त्यागी पार्टी से जुड़ा नहीं है. गुप्ता ने पीटीआई-भाषा से कहा, "वह करीब चार-पांच साल पहले स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ पार्टी में आया था, जो अब भाजपा छोड़ चुके हैं. त्यागी उनका शिष्य था और भाजपा का सदस्य नहीं था."

यह भी पढ़ें: अविवाहित महिलाएं भी इतने हफ्ते बाद करा सकेंगी गर्भपात? सुप्रीम कोर्ट करेगी कानून की व्याख्या

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़