शादी वाले दिन डोली की जगह उठी अर्थी, वरमाला के दौरान दुल्हन की हुई मौत

लखनऊ एक विवाह समारोह गमों के मातम में बदल गया. यहां पर एक शादी के दौरान एक दुल्हन जैसे ही दूल्हे को वरमाला पहनाने गई वैसे ही वो गश खा कर गिर गई. जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2022, 10:12 AM IST
  • शादी वाले दिन डोली की जगह उठी अर्थी
  • वरमाला के दौरान दुल्हन की हुई मौत
शादी वाले दिन डोली की जगह उठी अर्थी, वरमाला के दौरान दुल्हन की हुई मौत

नई दिल्ली: यूपी की राजधानी लखनऊ के पास के एक गांव से एक दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. लखनऊ के भदवाना गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक विवाह समारोह गमों के मातम में बदल गया. यहां पर एक शादी के दौरान एक दुल्हन जैसे ही दूल्हे को वरमाला पहनाने गई वैसे ही वो गश खा कर गिर गई. जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

डोली उठने से पहले उठी अर्थी

लखनऊ के भदवाना गांव में रहने वाले राजपाल ने शुक्रवार की बेटी शिवांगी की बारात का स्वागत किया. द्वारपूजा के दौरान उन्होंने दूल्हे विवेक की आरती उतारी. इसके बाद दूल्हे को जयमाल के लिए स्टेज पर ले जाया गया. इसके बाद दुल्हन को भी जयमाल के लिए स्टेज पर लाया गया. 

जयमाल के दौरान दुल्हन हुई बेहोश

राजपाल बेटी की नजर उतार रहे थें. स्टेज पर पहुंचते ही शिवांगी एकाएक गश खाकर गिर पड़ीं. घरवालों ने शिवांगी को उठाया और पानी की छीटें डालकर होश में लाने का प्रयास किया. चारो तरफ अफरा-तफरी मच गई. लोगों के चेहरे की हवाइयां उड़ने लगीं. लोग आनन फानन शिवांगी को लेकर अस्पताल भागे. अस्पताल पहुंचे तो डाक्टरों ने परीक्षण के बाद शिवांगी को मृत घोषित कर दिया. यह सुनते ही चारो तरफ चीख-पुकार मच गई. पल भर में खुशियां मातम में बदल गईं.

दो हफ्ते से थी दुल्हन की तबीयत खराब

बेटी की मौत से गमजदा राजपाल ने बताया कि शिवांगी उनकी लाडली थी. डोली उठने से पहले अब उसकी अर्थी उठेगी यह वह कैसे बर्दाश्त कर पाएंगे. परिवार में शिवांगी की मां कमलेश कुमारी, छोटी बहन सोनम, कोमल और भाई अमित हैं. ग्रामीणों के मुताबिक शिवांगी की तबियत दो हफ्ते से खराब थी. उसे बुखार आ रहा था. दवाई भी चल रही थी. बीपी की भी कुछ दिक्कत थी. अनुमान है कि इसी कारण उसकी एकाएक हालत बिगड़ गई.

यह भी पढ़ें: Shraddha Murder Case: जेल में डिमांडिंग हो रहा आफताब पूनावाला, अधिकारियों से मांगी ये चीजें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़