CAA की आड़ में भारत में दंगा भड़काने की पाकिस्तानी साजिश

हिन्दुस्तान में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ बवाल मचा हुआ है, जिसका फायदा पाकिस्तान उठाने की कोशिश में जुटा हुआ है. खुफिया सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक ISI भारत में दंगा कराने के लिए फंडिंग कर रहा है.

CAA की आड़ में भारत में दंगा भड़काने की पाकिस्तानी साजिश

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ मचे बवाल के बीच सुरक्षा एजेंसियों के सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI ने भारत को जलाने की खतरनाक साजिश रची है.

हिन्दुस्तान में दंगा भड़काने की पाकिस्तानी साजिश

नागरिकता कानून के खिलाफ हिंसा में ISI का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है. सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि ISI रोहिंग्याओं और घुसपैठियों को फंडिंग कर रहा है. जिसके बाद से संदिग्ध फोन कॉल और व्हाट्सएप ग्रुप पर पैनी नजर रखी जा रही है.

सूत्रों के अनुसार ISI देश मे दंगे करवाने करवाने की साजिश रच रहा है. भारत मे अवैध रूप से रह रहे अप्रवासी मुस्लिम घुसपैठियों और रोहिंग्या को ISI फाइनेंशियल फंडिंग करा रही है. 

देश का माहौल खराब करने की कोशिश

देश भर के संवेदनशील शहरों में पथराव करने और माहौल खराब करने के लिए ISI फंडिंग करवा रही है. सड़कों पर हो रहे संग्राम और पत्थरबाजी की तस्वीरें इस बात के सबूत हैं. दिल्ली में हुई जामिया हिंसा, सीलमपुर, जाफराबाद हिंसा में भी ये एंगल को देखा जा रहा है.

सोशल मीडिया पर पैनी नजर

देशभर की एंटी टेरर युनिट खंगाल रही है कई संदिग्ध फोन कॉल और हजारों व्हाट्सएप ग्रुप पर नजर बनाए हुए है. इसके साथ ही खबर ये है कि कश्मीर के तर्ज पर ISI अब देश के बड़े शहरों खासकर दिल्ली में पत्थरबाजी करवाने के लिए बड़ी साजिश कर रही है.

इसे भी पढ़ें: CAA पर बवाल करने वाले देश के दुश्मन! रोजाना करते हैं 30 से 35 हजार करोड़ का नुकसान

देश के कई हिस्सों में नागरिकता संशोधन के खिलाफ प्रदर्शन लगातार जारी है. मुंबई, कोलकाता में लोग सड़क पर उतरे हैं. पटना-दरभंगा में बंद समर्थकों ने ट्रेन रोकी और बैंगलुरु में कई प्रदर्शनकारी हिरासत में लिए गए हैं.

इसे भी पढ़ें: BJP के इस दांव से CAA पर छाती पीटने वाली कांग्रेस हो गई पस्त