लोग घरों में रखें धारदार दरांती, यूपी में भजन गायक ने कहा हथियार उठाने को तैयार रहें हिंदू

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में एक भजन गायक धर्मेंद्र पांडे ने हिंदुओं से हिंदू राष्ट्र के लिए हथियार उठाने के लिए तैयार रहने को कहा है. इसके साथ ही गायक ने अपने भजन के दौरान लोगों को उकसाते हुए कहा कि सभी अपने घरों में धारदार हथियार रखें और बहनें अपने चिमटों को तेज कर लें. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2022, 01:40 PM IST
  • लोग घरों में रखें धारदार दरांती और चिमटे कर लें तेज
  • यूपी में भजन गायक ने कहा हथियार उठाने को तैयार रहें हिंदू
लोग घरों में रखें धारदार दरांती, यूपी में भजन गायक ने कहा हथियार उठाने को तैयार रहें हिंदू

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में एक भजन गायक ने अपने कार्यक्रम के दौरान हिंदुओं से हथियार उठाने के लिए तैयार रहने को कहा है. इसके साथ ही गायक ने अपने भजन के दौरान लोगों को उकसाते हुए कहा कि सभी अपने घरों में धारदार हथियार रखें और बहनें अपने चिमटों को तेज कर लें. 

क्या कहा भजन गायक ने

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में एक भजन गायक धर्मेंद्र पांडे ने हिंदुओं से हिंदू राष्ट्र के लिए हथियार उठाने के लिए तैयार रहने को कहा है. जागरण में प्रस्तुति देने के दौरान धर्मेद्र पांडे ने कुछ समय पहले सिद्धार्थ नगर में कहा था कि जब भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हथियार उठाने का आह्वान करें तो हिंदुओं को जवाब देने के लिए तैयार रहना चाहिए. 

लोग अपने घरों में रखें धारदार हथियार

भजन गायक धर्मेंद्र को एक वायरल वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है कि, अपने घरों पर झंडा फहराने, थाली पीटने और दीये जलाने को कह कर प्रधानमंत्री ने आपकी परीक्षा ली है. आप सभी अपने घरों में धारदार दरांती रखें और बहनें अपने चिमटे को तेज करें. आपको इसकी आवश्यकता तब पड़ सकती है जब मोदी जी हिंदू राष्ट्र का आह्वान करेंगे. 

सभी भजन गायन में देते हैं भड़काऊ बयान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेंद्र पांडे अपने सभी जागरण प्रस्तुतियों में इसी तरह के भड़काऊ भाषण देते रहे हैं. हैरान करने वाली बात यह है कि उस कार्यक्रम में यूपी के पूर्व शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी भी मौजूद थे, जहां धर्मेंद्र ने यह विवादित भाषण दिया था. उन्होंने भाषण तब दिया, जब भाजपा नेता मंच पर बैठे थे. इस बीच, सिद्धार्थ नगर पुलिस ने कहा कि उनके भाषण का संज्ञान लिया जाएगा. हम वीडियो की जांच कर रहे हैं और उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें: UP में स्वास्थ को लेकर सीएम योगी का बड़ा फैसला, संविदा पर तैनात होंगे रिटायर्ड डॉक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़