शाम 4 बजे पीएम मोदी करेंगे राष्ट्र के नाम संबोधन

 कोरोना संकट के दौर में पीएम पहले भी संबोधित कर चुके हैं. मन के बात में पीएम मोदी ने वासियों को संबोधित करते हुए कोरोना से लेकर तूफान, टिड्डी हमले और लद्दाख में शहीद हुए जवानों के बारे में बात की थी

शाम 4 बजे पीएम मोदी करेंगे राष्ट्र के नाम संबोधन

नई दिल्लीः देश में चल रही आपाधापी की स्थिति, सीमा पर चीन से तनाव और कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार शाम को देश के नाम अपना संबोधन देंगे. पीएम मोदी का यह संबोधन 30 जून की शाम 4 बजे होगा. यह संबोधन कई मायनों में अहम है. इसमें कोरोना को लेकर आगे की रणनीति, अनलॉक-2, गलवान में हुई झड़प और सीमा पर तनाव के बार में जरूरी बातें शामिल हो सकती हैं. 

1 जुलाई से अनलॉक-2.0
प्रधानमंत्री के संबोधन की घोषणा से पहले ही गृहमंत्रालय ने अनलॉक 2.0 की गाइडलाइंस भी जारी की. इसमें आगे किस तरह से क्या-कहां ढील जा रही है इसका जिक्र है. कोरोना संकट के दौर में पीएम पहले भी संबोधित कर चुके हैं. मन के बात में पीएम मोदी ने देशवासियों को संबोधित करते हुए कोरोना से लेकर तूफान, टिड्डी हमले और लद्दाख में शहीद हुए जवानों के बारे में बात की थी.

दूरदर्शन पर सीधा प्रसारण
प्रधानमंत्री के इस संबोधन को दूरदर्शन लाइव दिखाएगा. 'मन की बात' में पीएम मोदी ने कहा था कि कोरोना के संकट काल में देश लॉकडाउन से बाहर निकल आया है. अब हम अनलॉक के दौर में हैं. जब ऐसे में अनलॉक-2 शुरू होने वाला है तो आगे के लिए क्या घोषणाएं की जाएंगी, लोगों के मन में इसे लेकर उत्सुकता है.

महाराष्ट्र सरकार के बाद बिहार सरकार ने चाइनीज कंपनियों के साथ किया अरबों का प्रोजेक्ट रद्द

खुशखबरी: 27 जुलाई को फ्रांस से भारत पहुंचेगी 6 राफेल विमानों की खेप