PM Modi ने ओलंपिक खिलाड़ियों में भरा जोश, कहा- जीत का प्रेशर नहीं लेना, अपना बेस्ट देना

टोक्यो ओलंपिक जाने वाले 15 खिलाड़ियों से पीएम मोदी ने संवाद किया. मेडल जीतने के लिए शुभकामनाएं दी. 23 जुलाई से टोक्यो ओलंपिक शुरू हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2021, 06:17 PM IST
  • ओलंपिक विजय के लिए खिलाड़ियों को 'मोदी मंत्र'
  • अपेक्षा के बोझ से दबें नहीं, खुल कर खेलें- पीएम
PM Modi ने ओलंपिक खिलाड़ियों में भरा जोश, कहा- जीत का प्रेशर नहीं लेना, अपना बेस्ट देना

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Tokyo Olympics जाने वाले भारतीय एथलीटों के दल के साथ बातचीत कर रहे हैं. केंद्रीय खेल और युवा मामलों के मंत्री अनुराग ठाकुर, MoS निसिथ प्रमाणिक और कानून मंत्री किरेन रिजिजू भी मौजूद हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने ओलंपिक में जाने वाले भारतीय खिलाड़ियों में जोश भरा.

पीएम मोदी ने ऐसे भरा खिलाड़ियों में उत्साह

टोक्यो ओलंपिक में जाने वाले खिलाड़ियों से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आपको अपेक्षाओं के बोझ तले दबने की जरूरत नहीं है, आप बस अपना 100% दें. उन्होंने ये भी कहा कि पूरा भारत आपके साथ है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने दुनिया की नंबर 1 तीरंदाज दीपिका कुमारी से बातचीत की. दीपिका कुमारी से पीएम ने कहा कि पेरिस में आपके पराक्रम के बाद राष्ट्र आपके बारे में बात कर रहा है. अब आप दुनिया की नंबर 1 तीरंदाज हैं. आपका सफर बहुत खास है. इसके बाद दीपिका कुमारी ने कहा कि "मेरी यात्रा शुरू से ही अच्छी रही है, मैंने बांस के धनुष से शुरुआत की और फिर धीरे-धीरे आधुनिक धनुष की ओर बढ़ी."

केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि 'मैं अपने एथलीटों के साथ कड़ी मेहनत करने के लिए कोचिंग स्टाफ और सपोर्ट स्टाफ सहित यहां मौजूद हर अधिकारी को धन्यवाद देना चाहता हूं. खेल मंत्रालय ने एथलीटों का समर्थन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. TOPS से लेकर कई अन्य कार्यक्रमों तक, हमने अपने एथलीटों का समर्थन किया है.'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़