27 सेकंड में 60 बार चाकू मारा, होटल में ऐसे हुई चंद्रशेखर गुरुजी की हत्या

कर्नाटक में लोकप्रिय वास्तु विशेषज्ञ चंद्रशेखर गुरुजी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. हत्यारों ने महज 27 सेकंड में 60 बार चाकू से हमला किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 5, 2022, 08:38 PM IST
  • वास्तु विशेषज्ञ चंद्रशेखर गुरुजी की हत्या
  • महज 27 सेकंड में 60 बार चाकू से हमला
27 सेकंड में 60 बार चाकू मारा, होटल में ऐसे हुई चंद्रशेखर गुरुजी की हत्या

नई दिल्ली: 'सरल वास्तु' फेम चंद्रशेखर गुरुजी की मंगलवार को हुबली में चाकू मारकर हत्या कर दी गई. हत्यारे उनके भक्तों के वेश में उत्तरी कर्नाटक के हुबली शहर के पास उनकल में एक निजी होटल में आए थे.

महज 27 सेकंड में 60 बार चाकू मारा

पुलिस ने आज सुबह हुबली में एक होटल के रिसेप्शन में वास्तु विशेषज्ञ चंद्रशेखर की चाकू मारकर हत्या करने वाले दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनकी पहचान मंजूनाथ और महंतेश के रूप में की है. उन्होंने महज 27 सेकंड में उन्हें 60 बार चाकू मारा.

पुलिस के अनुसार, अपराधियों ने सबसे पहले गुरुजी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया, जब वह होटल के रिसेप्शन पर थे और फिर बाद में उन्हें पकड़कर बदमाशों ने बार-बार चाकू से वार किया.

हत्या की वारदात सीसीटीवी में कैद

पुलिस ने बताया कि उनके सीने और पेट में कई वार किए गए. जब वह खून से लथपथ होकर गिर पड़े, तो हत्यारे मौके से फरार हो गए. हुबली और धारवाड़ पुलिस आयुक्त लाभू राम जांच संभाल रहे हैं. हत्या सीसीटीवी में कैद हो गई.

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि हत्यारों ने उनसे मिलने का समय तय किया था और उनकी हत्या की योजना बनाई थी. सीसीटीवी फुटेज में उनमें से एक को गुरुजी को चाकू मारते हुए दिखाया गया है.

पुलिस के अनुसार, हत्यारों ने गुरुजी को 50 से अधिक बार चाकू मारा. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. चंद्रशेखर गुरुजी एक बहुत लोकप्रिय वास्तु विशेषज्ञ थे, जो नियमित रूप से टेलीविजन पर दिखाई देते थे.

इसे भी पढ़ें- ZEE NEWS के एंकर रोहित रंजन की गिरफ्तारी की कोशिश, बिना यूपी पुलिस को बताए पहुंची छत्‍तीसगढ़ पुलिस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़