close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजनीतिक पार्टियों का एक-एक करके आ रहा है राम मंदिर पर बयान

अयोध्या राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला दे दिया है. इस सुनवाई के बाद हर पार्टी के राजनेताओं ने लोगों को फैसले का स्वागत करने की अपील की है

राजनीतिक पार्टियों का एक-एक करके आ रहा है राम मंदिर पर बयान

अयोध्या:  राम मंदिर पर सालों से चल रहे मुकदमे पर फैसला आ चुका है. देश में शांति बनाए रखने के लिए और सौहार्द्रपूर्वक इस फैसले को मानने की अपील की जा रही है. इसी बीच आम जनता के साथ एक-एक कर हर राजनैतिक पार्टियों के नेता भी सामने आ रहे हैं और अपने विचारों को बहुत ही गंभीरतापूर्वक सामने रख रहे हैं.

क्या था राम मंदिर पर पूरा मामला, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

कांग्रेस पार्टी के राजनेताओं ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बयान दिया-

अयोध्या फैसले पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला मीडिया के समक्ष आ कर अपने विचार रखे, सुरजेवाला ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हुए कहा कि हम राम मंदिर के निर्माण के पक्ष में हैं. सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने न सिर्फ राम मंदिर के दरवाजे खोले हैं बल्कि इस मुद्दे पर राजनीति करने वाले भाजपा राजनेताओं और अन्य लोगों के लिए दरवाजे भी बंद कर दिए हैं.

राम मंदिर निर्माण में मोहम्मद ने निभाया प्रमुख रोल, लिंक पर क्लिक कर पढ़े पूरी खबर.

कांग्रेस के लोकसभा राजनेता अधीर रंजन चोधरी ने भी कहा कि हम शांति के पक्ष में शुरू से हैं,  मैं बराबर शांति का पुजारी हूं. हम सभी सुप्रीम कोर्ट के फैसले से सहमत हैं.

बीजू जनता दल के ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भी सामने आकर लोगों से सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मानने की बात कहीं. साथ ही शांति और सौहार्द्र से रहने की अपील की.