देश की किस पार्टी में हैं आरजेडी से ज्यादा क्रिमिनल्स? तेजस्वी यादव से पीके ने पूछे सवाल

प्रशांत किशोर ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से तीखे सवाल पूछे हैं. पीके ने पूछा कि देश में राजद से ज्यादा क्रिमिनल लोग किस पार्टी में हैं?

Written by - IANS | Last Updated : Jun 9, 2023, 04:51 PM IST
  • तेजस्वी यादव से पीके ने पूछे तीखे सवाल
  • 'राजद से ज्यादा क्रिमिनल लोग किस पार्टी में?'
देश की किस पार्टी में हैं आरजेडी से ज्यादा क्रिमिनल्स? तेजस्वी यादव से पीके ने पूछे सवाल

नई दिल्ली: चर्चित चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने आज बिहार के उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने जीवन में न कुछ पढ़ा, न समझा, सिर्फ बकवास करते है. किशोर ने कहा कि तेजस्वी यादव को किसी विषय का ज्ञान है नहीं है. उन्हें कभी जाति पर बोलना है तो कभी धर्म के नाम पर बोलना है.

'राजद से ज्यादा क्रिमिनल लोग किस पार्टी में हैं?'
जनसुराज के संस्थापक किशोर ने सवाल पूछा कि देश में राजद से ज्यादा क्रिमिनल लोग किस पार्टी में हैं. किशोर ने एक बयान जारी कर कहा कि तेजस्वी यादव का काम सिर्फ दूसरे पार्टियों पर आरोप-प्रत्यारोप करना है. प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव पर राज्य की जनता के मुद्दों की अनदेखी करने की बात कहते हुए कहा कि बिहार की जनता पूछ रही है रोजगार नहीं है, तो तेजस्वी यादव बोलते हैं कि भाजपा को रोको.

बिहार की जनता पूछती है कि बालू और शराब माफिया क्यों हैं तो वो जातीय जनगणना की बात करके बिहार के लोगों को बेवकूफ बनाते हैं.

पीके ने पूछा- राज्य स्तर पर बालू माफिया कौन?
बिहार में अवैध बालू खनन की पोल खोलते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि आज सभी लोग जानते हैं कि राज्य स्तर पर बालू माफिया कौन है. आज बिहार में एक दल के लोग हैं जो बालू माफिया का काम कर रहे हैं. पूरे राज्य को इन्होंने बालू के खनन का केंद्र बना दिया है.

आज तेजस्वी यादव कहते हैं कि मुझे क्रिमिनल और क्राइम से लगाव नहीं है. मतलब तो यही हुआ न कि बाघ ये कहे कि उसे मांस से लगाव नहीं है. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि आज इस देश में राजद से ज्यादा क्रिमिनल और क्राइम करने वाले लोग किस पार्टी में हैं?

इसे भी पढ़ें- MP Election 2023: शिवराज सिंह चौहान पर कमलनाथ का निशाना, कहा- उनके पाप का घड़ा भर गया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़