Pune Porsche Accident: तेज रफ्तार कार से दो इंजीनियरों की जान लेने वाले नाबालिग के पिता औरंगाबाद से गिरफ्तार

Pune Porsche Accident: पुणे में तेज रफ्तार कार से दो लोगों की जान लेने वाले नाबालिग के पिता को महाराष्ट्र के औरंगाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : May 21, 2024, 08:41 AM IST
  • पिता विशाल अग्रवाल फरार था
  • पिता विशाल अग्रवाल को औरंगाबाद में गिरफ्तार किया गया
Pune Porsche Accident: तेज रफ्तार कार से दो इंजीनियरों की जान लेने वाले नाबालिग के पिता औरंगाबाद से गिरफ्तार

Pune Porsche Accident: पुणे पुलिस ने 17 वर्षीय लड़के के पिता को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने अपनी तेज रफ्तार पोर्शे (Porsche) से एक बाइक में टक्कर मारकर दो लोगों की जान ले ली थी. विशाल अग्रवाल को सोमवार (20 मई) को उनके खिलाफ दर्ज मामले के आधार पर महाराष्ट्र के औरंगाबाद से गिरफ्तार किया गया है.

रियल एस्टेट डेवलपर, विशाल अग्रवाल फरार चल रहा था. अग्रवाल को मंगलवार सुबह छत्रपति संभाजीनगर इलाके से गिरफ्तार किया गया. वहीं, पुणे पुलिस ने हादसे की आगे की जांच के लिए कई टीमें बनाईं हैं, जिसमें ये गिरफ्तारी भी शामिल है. एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, लड़के के बिल्डर पिता को पुणे लाया जा रहा है.

क्या है मामला?
17 वर्षीय नाबालिग ने दोपहिया वाहन पर सवार दो इंजीनियरों के ऊपर अपनी स्पोर्ट्स कार चढ़ा दी. नाबालिग, शराब के नशे में था. वहीं, पुलिस ने साथ में दो अन्य लोगों को भी साथ में हिरासत में ले लिया. हालांकि, 17 वर्षीय को हिरासत के 14 घंटे के भीतर जिला अदालत ने जमानत दे दी.

ऐसे में जमानत मिलने के बाद लोगों में गुस्सा बढ़ गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुणे के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने बताया कि उन्होंने किशोर पर वयस्क के रूप में मुकदमा चलाने के लिए उच्च न्यायालय से अनुमति मांगी है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़