राहुल गांधी ने बताया-कब पहनेंगे टीशर्ट के अलावा और कपड़े

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने उनके टी-शर्ट पहनने के बारे में एक सवाल का जवाब दिया. राहुल गांधी से रिपोर्टर ने कहा: आज भी टी-शर्ट में.... राहुल गांधी: टी-शर्ट ही चल रही है और जब तक चल रही है चलेगा. स्थापना दिवस पर राहुल गांधी गांधी टोपी पहने नजर आए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2022, 11:30 AM IST
  • ठंड में टीशर्ट पहनने के चलते राहुल गांधी काफी चर्चा में हैं
  • खड़गे ने कहा कि देश के मूल सिद्धांतों पर हमले हो रहे हैं
राहुल गांधी ने बताया-कब पहनेंगे टीशर्ट के अलावा और कपड़े

नई दिल्ली: कांग्रेस के 138वें स्थापना दिवस के मौके पर राहुल गांधी का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. आज बुधवार को स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी मुख्यालय पर कांग्रेस नेताओं का जमावड़ा दिखा. इस मौके पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहे. राहुल गांधी पिछले कई दिनों की तरह टीशर्ट पहनकर कार्यक्रम में पहुंचे थे. 

क्या कहा राहुल ने
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने उनके टी-शर्ट पहनने के बारे में एक सवाल का जवाब दिया. राहुल गांधी से रिपोर्टर ने कहा: आज भी टी-शर्ट में.... राहुल गांधी: टी-शर्ट ही चल रही है और जब तक चल रही है चलेगा. इस दौरान खूब हंसी-ठहाके भी लगे. बता दें कि इन दिनों ठंड में टीशर्ट पहनने के चलते राहुल गांधी काफी चर्चा में हैं. कोई उन्हें तपस्वी बता रहा है तो कोई वैज्ञानिक कारणों से राहुल गांधी को ठंड न लगने की व्याख्या की कोशिश में है. 

इस मौके पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि देश के मूल सिद्धांतों पर लगातार हमले हो रहे हैं. देश में नफरत का गड्ढा खोदा जा रहा है. लोग महंगाई, बेरोजगारी से परेशान हैं लेकिन सरकार को कोई परवाह नहीं. कांग्रेस को समावेशी बनाने के लिए हमें युवाओं, महिलाओं, बुद्धिजीवियों को शामिल करना होगा. इसकी शुरुआत राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से हो चुकी है. राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा से हमको एक बार फिर से संजीवनी मिली है और विरोधियों में घबराहट पैद हो रही है.

यह भी पढ़िए: कांग्रेस की इस नीति के चलते भारत आगे बढ़ा, कांग्रेस स्थापना दिवस पर बोले मल्लिकार्जुन खड़गे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़