हरियाणा चुनाव: कांग्रेस का बीजेपी पर निशाना-किसानों को गाली देना है इनका चरित्र

सीनियर कांग्रेस लीडर रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि इस पार्टी का सिर्फ एक ही काम है कि किसी भी तरह देश के गरीबों और किसानों को गाली दो. बीजेपी को किसानों से भी कोई मतलब नहीं है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2024, 10:34 PM IST
  • सुरजेवाला ने साधा निशाना.
  • बीजेपी को बताया किसानविरोधी.
हरियाणा चुनाव: कांग्रेस का बीजेपी पर निशाना-किसानों को गाली देना है इनका चरित्र

कैथल. हरियाणा के विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच सत्ताधारी बीजेपी और विपक्षी कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप जारी हैं. इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी को इस देश के गरीबों से कोई लेना-देना नहीं है. बीजेपी हमेशा से ही इस देश के गरीबों के हितों पर कुठाराघात करती आई है.

बीजेपी पर लगाए आरोप
सुरजेवाला ने कहा कि इस पार्टी का सिर्फ एक ही काम है कि किसी भी तरह देश के गरीबों और किसानों को गाली दो. बीजेपी को किसानों से भी कोई मतलब नहीं है. बीजेपी का डीएनए ही किसान विरोधी है. यह पार्टी एक या दो नहीं, बल्कि कई बार अपने कामों से यह साफ जाहिर कर चुकी है कि उसे किसानों के हितों से कोई लेना-देना नहीं है.

कंगना रनौत पर भी टिप्पणी
सुरजेवाला ने कंगना रनौत पर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा-मैंने पहले भी कहा था कि कंगना गेट वेल सून. मुझे लगता है कि अब हमें इन चीजों से आगे बढ़ना होगा, क्योंकि किसानों को गाली देना बीजेपी के चरित्र का हिस्सा है. वो गाली देते रहेंगे दलितों को, वंचितों को, शोषितों को, आदिवासियों को, गरीबों को, किसानों को लेकिन, हम राष्ट्र निर्माण का अपना काम करेंगे.

बता दें कि सुरजेवाला ने बीजेपी पार्षद सोनिया रानी को भी बीजेपी में शामिल कराया. उन्होंने कहा-मैं आपके माध्यम से इस बात पर जोर देना चाहूंगा कि जो लोग अभी भी कांग्रेस की मुख्यधारा से दूर हैं, वो हमारी पार्टी में शामिल होकर राष्ट्र निर्माण की दिशा में अपनी भूमिका निभाएं और कैथल की तरक्की का सफर हम लोग एक साथ मिलकर तय कर सकें. सोनिया रानी को अपनी बहन बताते हुए सुरजेवाला ने उनकी तारीफ की. उन्होंने कहा कि सोनिया रानी ने अच्छा काम किया, लेकिन, एक बात सत्य है कि जब कांग्रेस का कार्यकाल था और हमारे और साथी भी पार्षद थे, तो वार्ड नंबर तीन में हम करोड़ों रुपए की ग्रांट दिया करते थे, ताकि विकास का पहिया गरीब की इस बस्ती में तेजी से चले.

ये भी पढ़ें- बंगाल में BJP नेता पर गोली चलाने का वीडियो वायरल, दुबके हुए लड़के ने अचानक बाहर निकलकर किया हमला 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़