यौन संबंध बनाने से किया इनकार तो 9वीं क्लास के छात्र ने सिगरेट से जलाया, ऐसे हुआ खुलासा

पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि मामला बढ़ने के बाद भी प्रिंसिपल ने इस पर गौर करने की जहमत नहीं उठाई. पुलिस ने मामले में हॉस्टल वार्डन को मुख्य आरोपी और प्रिंसिपल को दूसरा आरोपी बनाया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 17, 2023, 06:41 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • पुलिस ने दर्ज किया मामला
यौन संबंध बनाने से किया इनकार तो 9वीं क्लास के छात्र ने सिगरेट से जलाया, ऐसे हुआ खुलासा

नई दिल्लीः कर्नाटक में कक्षा 9 के छात्र ने यौन संबंध से इनकार किया तो आरोपियों ने उसे बेरहमी से प्रताड़ित किया. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक, घटना पांच महीने पहले तुमकुरु जिले के एक आवासीय स्कूल के हॉस्टल में हुई थी. आरोपियों में कक्षा 9 और 10 के तीन छात्र हैं, साथ ही हॉस्टल वार्डन और स्कूल प्रिंसिपल भी शामिल हैं.

ब्लेड से शरीर पर कट किया
पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने पीड़ित को सिगरेट से जलाया, उसके शरीर पर ब्लेड से कट लगाए. इतना ही नहीं जब उसने यौन गतिविधियों में शामिल होने से इनकार तो आरोपियों ने उस पर लोहे की रॉड से हमला किया. इस हमले में छात्र बेहोश हो गया. बाद में छात्र को इलाज के लिए बेंगलुरु अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिर उसे एक महीने से अधिक समय के लिए नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेंटल हेल्थ एंड न्यूरो-साइंसेज (एनआईएमएचएएनएस) में भर्ती कराया गया.

5 महीने पहले की है घटना
हालांकि, यह घटना पांच महीने पहले हुई थी. पीड़ित के माता-पिता ने अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. मामला तुमकुरु महिला पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. उधर, प्रिंसिपल और वार्डन ने आरोपों को खारिज कर दिया है. पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि मामला बढ़ने के बाद भी प्रिंसिपल ने इस पर गौर करने की जहमत नहीं उठाई. पुलिस ने मामले में हॉस्टल वार्डन को मुख्य आरोपी और प्रिंसिपल को दूसरा आरोपी बनाया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंः ICC WC ट्रॉफी का ताजमहल से क्या है कनेक्शन, खिताब को क्यों लाया गया आगरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़