'दाऊद जिंदा है, उसे कुछ नहीं हुआ', छोटा शकील ने किया बड़ा दावा!

Chhota Shakeel on Dawood Ibrahim: एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया है कि छोटा शकील ने कहा कि दाऊद इब्राहिम की मौत की खबरें बकवास हैं. दाऊद के जन्मदिन पर अक्सर ऐसी खबरें चलती हैं. वह पूरी तरह से स्वस्थ है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2023, 01:46 PM IST
  • छोटा शकील- ये खबरें अफवाह
  • दाऊद एकदम स्वस्थ है
'दाऊद जिंदा है, उसे कुछ नहीं हुआ', छोटा शकील ने किया बड़ा दावा!

नई दिल्लीः Chhota Shakeel on Dawood Ibrahim: सोशल मीडिया पर दावा किया गया जा रहा है कि मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहम को जहर दे दिया गया है. वह कराची के एक अस्पताल में भर्ती है, उसकी हालत भी नाजुक बताई जा रही है. लेकिन अब दाऊद के करीबी रहे छोटा शकील ने इन दावों को सिरे से खारिज कर दिया है.  

क्या बोला छोटा शकील
एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया है कि छोटा शकील ने कहा कि दाऊद इब्राहिम की मौत की खबरें बकवास हैं. दाऊद के जन्मदिन पर अक्सर ऐसी खबरें चलती हैं. वह पूरी तरह से स्वस्थ है. बता दें कि छोटा शकील दाऊद का राईट हैण्ड माना जाता है. वह 1986 में दाऊद के संपर्क में आया था. साल 1993 में हुए मुंबई ब्लास्ट के बाद शकील दाऊद का और करीबी हो गया. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि भारत के मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन को कराची में किसी अज्ञात शख्स ने जहर दे दिया है. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती बताया गया. फिलहाल पाकिस्तान में गूगल और ट्विटर भी डाउन चल रहा है. गौरलतब है कि दाऊद कई सालों से फरार चल रहा है. दाऊद पर लूट, डकैती, तस्करी, हफ्ता वसूली, किडनैपिंग और बम ब्लास्ट समेत कई केस दर्ज हैं. दाऊद को1993 के मुंबई ब्लास्ट का मास्टरमाइंड माना जाता है. इस हमले में 250 से अधिक लोग मारे गए थे. समय-समय पर दावा किया जाता है कि दाऊद पाकिस्तान में है. लेकिन पाकिस्तान सरकार ने इसे कभी स्वीकार नहीं किया.

ये भी पढ़ें- पुलिस कॉन्स्टेबल का बेटा कैसे बना अंडरवर्ल्ड डॉन... पढ़ें दाऊद इब्राहिम का पूरा कच्चा-चिट्ठा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़