Sagar Rana Murder Case: जूनियर पहलवान गौरव लौरा अरेस्ट, मामले में बारहवीं गिरफ्तारी

मामले की जांच कर रही अपराध शाखा ने लौरा को दिल्ली से गिरफ्तार किया और उसे रोहणी की अदालत में पेश करके उसे हिरासत में दिए जाने की मांग करेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 27, 2021, 02:42 PM IST
  • पुलिस ने बताया कि इस मामले में अब तक 11 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं.
  • आरोपी गौरव लौरा भी एक पहलवान है और हरियाणा का रहने वाला है
Sagar Rana Murder Case: जूनियर पहलवान गौरव लौरा अरेस्ट, मामले में बारहवीं गिरफ्तारी

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने छत्रसाल स्टेडियम झगड़ा मामले में रविवार को एक और व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया . इस मामले में एक पहलवान की मौत हो गई थी और उसके दो दोस्त घायल हो गए थे. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान गौरव लौरा के रूप में की गई है जो पेशे से एक पहलवान है और हरियाणा का रहने वाला है, अब तक वह नजफगढ़ के बापरौला गांव में रह रहा था.

रोहिणी की अदालत में किया पेश
मामले की जांच कर रही अपराध शाखा ने लौरा को दिल्ली से गिरफ्तार किया और उसे रोहणी की अदालत में पेश करके उसे हिरासत में दिए जाने की मांग करेगी.
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया,‘‘ छत्रसाल स्टेडियम में हुए झगड़ा मामले में वह शामिल पाया गया है और उसने भी अन्य लोगों के साथ मिलकर मारपीट की थी ,जिसमें एक युवा पहलवान की मौत हो गई थी.’’

11 लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी
पुलिस ने बताया कि इस मामले में ओलंपिक खेलों में पदक विजेता सुशील कुमार सहित 11लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. कुमार ने अपने सहयोगियों के साथ मिल कर चार और पांच मई की दरम्यानी रात में कथित तौर पर संपत्ति विवाद में सागर धनखड़ और उसके दो दोस्तों पर हमला किया था.

हमले में गंभीर रूप से घायल धनखड़ की बाद में मौत हो गई थी. पुलिस ने दावा किया है कि कुमार हत्या मामले का ‘‘मुख्य दोषी और मास्टरमाइंड’’ है, उसे 23 मई को गिरफ्तार किया गया था.

सुशील कुमार के साथ फोटो खिंचवाना पड़ा भारी
पहलवान सुशील कुमार के साथ फोटो खिंचवाने वाले पुलिसकर्मियों को लेकर जांच शुरू कर दी गई है. अधिकारियों ने बताया कि घटना मंडोली जेल में उस समय हुई जब सुशील को तिहाड़ जेल शिफ्ट कराने के लिए ले जाया जा रहा था. इस दौरान पुलिस कर्मियों ने सुशील कुमार के साथ फोटो खींचवाईं जो सोशल मीडिया पर वायल हो गई.

मामले में वरिष्ठ अधिकारी ने संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है. जांच पूरी हो जाने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. दिल्ली पुलिस अब स्पेशल सेल और तीसरी बटालियन के पहलवान सुशील कुमार के साथ फोटो और सेल्फी लेने के मामले में जांच कर रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़