संदेशखाली केस: बीजेपी ने लगाए 'सेक्युलर संरक्षण' के आरोप, पूछा- पूरे विपक्ष ने क्यों साधी है चुप्पी?

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सिर्फ टीएमसी ही नहीं बल्कि पूरे इंडी गठबंधन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा-शाहजहां शेख को सेक्युलर संरक्षण केवल सीएम ममता द्वारा नहीं बल्कि पूरे इंडी गठबंधन द्वारा दिया जा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2024, 08:06 PM IST
  • बीजेपी ने साधा निशाना.
  • कहा पूरा विपक्ष है चुप.
संदेशखाली केस: बीजेपी ने लगाए 'सेक्युलर संरक्षण' के आरोप, पूछा- पूरे विपक्ष ने क्यों साधी है चुप्पी?

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल में मुख्य विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी ने संदेशखाली मामले पर इंडिया गठबंधन की पार्टियों की चुप्पी पर सवाल उठाया है. विपक्षी नेताओं की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए बीजेपी ने आरोप लगाया है कि शाहजहां शेख को केवल ममता बनर्जी द्वारा नहीं बल्कि पूरे इंडी गठबंधन द्वारा सरंक्षण दिया जा रहा है. आखिर ऐसी कौन सी मजबूरी है कि संदेशखाली की घटना पर पूरा विपक्ष चुप है?

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता-शहजाद पूनावाला ने बंगाल में सत्तारूढ़ टीएमसी पर तंज करते हुए कहा है कि राज्य की सरकार पूरी तरह से तानाशाही और तालिबानी मानसिकता वाली सरकार बन चुकी है. जब कोई पत्रकार पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर हुए अत्याचारों पर सवाल उठाता है तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है. विपक्ष का कोई नेता या कोई कार्यकर्ता जाता है तो उनके साथ मारपीट की जाती है. 144 धारा लगाकर रोक दिया जाता है. संदेशखाली में पीड़ित महिलाओं को डराने, धमकाने का प्रयास किया जाता है. शाहजहां शेख जैसे अपराधियों को प्रदेश सरकार द्वारा बढ़ावा और संरक्षण दिया जाता है.

हाईकोर्ट की फटकार का जिक्र
पूनावाला ने कहा-TMC सरकार के काले कारनामों पर आज हाईकोर्ट तक ने फटकार लगाई है. 2021 में जब चुनाव के बाद तृणमूल के गुंडों के द्वारा महिलाओं का बलात्कार किया गया था, तब हाईकोर्ट ने इन सभी मामलों में संज्ञान लिया. प्रमाण प्रस्तुत किए गए, जिनसे ये साबित हो गया कि पश्चिम बंगाल की पुलिस महिलाओं के साथ न खड़े होकर अपराधियों के साथ खड़ी थी. ममता बनर्जी ने कभी महिलाओं के प्रति ममता नहीं दिखाई. न ही उनका समर्थन किया.

पूरे इंडी गठबंधन पर साधा निशाना
पूनावाला ने सिर्फ टीएमसी ही नहीं बल्कि पूरे इंडी गठबंधन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा-शाहजहां शेख को सेक्युलर संरक्षण केवल सीएम ममता द्वारा नहीं बल्कि पूरे इंडी गठबंधन द्वारा दिया जा रहा है. पत्रकारों के संवैधानिक अधिकारों, महिला उत्पीड़न पर हाथरस से लेकर BJP शासित राज्यों में जब भी कोई अप्रिय-दुर्भाग्यपूर्ण घटना होती है तब प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल पहुंच जाया करते थे, लेकिन संदेशखाली की घटना पर किसी ने एक ट्वीट तक नहीं किया. ऐसी कौन सी मजबूरी है कि संदेशखाली की घटना पर पूरा विपक्ष चुप है?

ये भी पढ़ें- BJP से पहले राहुल गांधी की सीट पर CPI ने उतारा प्रत्याशी, INDIA गठबंधन का हिस्सा है पार्टी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़