जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने दबोचे तीन संदिग्ध आतंकवादी

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने तीन संदिग्ध आतंकवादियों को पकड़ने में सफलता पाई है. पुलिस और सुरक्षाबलों के जवानों को इन आतंकियों की गतिविधियों पर शक था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 11, 2020, 02:57 PM IST
जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने दबोचे तीन संदिग्ध आतंकवादी

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सेना और पुलिस के जवान लगातार आतंकवाद को समाप्त करने में जुटे हैं. हर रोज सेना और पुलिस के सिपाही पाकिस्तान प्रायोजित आतंकी साजिशों को बेनकाब कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि सेना ने समूची घाटी को आतंक मुक्त करने का प्रण लिया है जिसे वो आने वाले कुछ महीनों में जल्द पूरा भी कर लेगी.

बड़ी बात ये है कि 370 खत्म होने के बाद से पाकिस्तान प्रेमी और आतंकवाद प्रेमी पत्थरबाज अब पीछे हट गए हैं. भारत के खिलाफ कोई भी साजिश करने की अब उनमें हिम्मत शेष नहीं है.

जवानों ने पकड़े तीन संदिग्ध आतंकी

उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों ने तीन संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया. अधिकारियों ने मंगलवार को ये जानकारी दी. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से मिली खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षा बलों ने सोमवार को कुपवाड़ा के लालपोरा क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया था. इसमें ही ये आतंकी दबोचे गए.

क्लिक करें- पायलट की घर वापसी: 'निकम्मे वाले बयान से आहत, मेरे लिए पद नहीं जनहित सर्वोपरि'

इनके पास से बरामद हुआ बारूद और हथियार

गौरतलब है कि सुरक्षा बलों ने सोमवार को कुपवाड़ा के लालपोरा क्षेत्र में संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया था. इस दौरान तीन संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया. उनके पास से कुछ हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए. सेना के मुताबिक संदिग्ध आतंकवादियों के पास से एक AK-47 राइफल, मैगजीन के साथ दो पिस्तौल और गोला-बारूद बरामद हुए हैं.

आपको बता दें कि शोपियां, पुंछ, कुपवाड़ा, पुलवामा, राजौरी समेत कई जिलों में पाकिस्तान अशान्ति पैदा करने की साजिश रच रहा है. सेना लगातार पाकिस्तान के आतंकवादियों को जहन्नुम पहुंचा रही है. इससे पाकिस्तान बौखला गया है और साजिशें कर रहा है.

ट्रेंडिंग न्यूज़