Jammu Kashmir: शोपियां में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने ढेर किये दो आतंकी

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों में मुठभेड़ हो गयी जिसमें सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2020, 09:43 AM IST
    • शोपियां में हुई आतंकियों से मुठभेड़
    • सुरक्षा बलों की कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए
Jammu Kashmir: शोपियां में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने ढेर किये दो आतंकी

श्रीनगर: 370 हटने के बाद से पाकिस्तान परस्त आतंकवादी बौखला गए हैं. पाकिस्तानी फौज घाटी में अशांति पैदा करने के लिए आतंकियों की घुसपैठ करवाने की साजिश करती है. सेना और पुलिस के जांबाज जवान पाकिस्तान के नापाक मंसूबे नाकाम कर देते हैं. जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में सुरक्षा बलों की कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए हैं.

शोपियां में हुई आतंकियों से मुठभेड़

आपको बता दें कि शोपियां जिले (Shopian district) के सुगन गांव में देर रात तक चली मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने आज सुबह इन आतंकवादियों को उनके असली अंजाम तक पहुंचा दिया. कश्मीर पुलिस के आईजी (IG kashmir) ने दो आतंकवादियों के मारे जाने की पुष्टि की है.

क्लिक करें- ऑपरेशन हाथरस: आरोपी ने पीड़ित की भाभी से कहा था, 'मैं बूलगढ़ी का डॉन बोल रहा हूं'

आतंकियों की फायरिंग पर जवानों ने दिया जवाब

जम्मू कश्मीर पुलिस की ओर से बताया गया है कि दो अज्ञात आतंकवादियों को मार गिराया गया है और फिलहाल वहां सर्च ऑपरेशन जारी है. मुठभेड़ की बाकी जानकारी आगे साझा की जाएगी. उन्होंने बताया है कि सभी आतंकियों से सरेंडर के लिए कहा गया था लेकिन दूसरी तरफ से बात का जवाब फायरिंग से दिया गया. इसके बाद आतंकवादियों को मुठभेड़ में ढ़ेर कर दिया गया.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़