शरद पवार को वेबसाइट के जरिए मिली धमकी, बेटी सुप्रिया सुले ने लगाई मदद की गुहार

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार को धमकी मिलने की बात सामने आ रही है. उनकी बेटी और लोकसभा सदस्य सुप्रिया सुले ने पुलिस से इसकी शिकायत की है और मदद की गुहार लगाई है. बताया जा रहा है कि सुप्रिया सुले ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से भी इस संबंध में मुलाकात की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 9, 2023, 11:49 AM IST
  • पुलिस के पास न्याय मांगने आई हूंः सुप्रिया
  • अमित शाह और फडणवीस से भी की अपील
शरद पवार को वेबसाइट के जरिए मिली धमकी, बेटी सुप्रिया सुले ने लगाई मदद की गुहार

नई दिल्लीः राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार को धमकी मिलने की बात सामने आ रही है. उनकी बेटी और लोकसभा सदस्य सुप्रिया सुले ने पुलिस से इसकी शिकायत की है और मदद की गुहार लगाई है. बताया जा रहा है कि सुप्रिया सुले ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से भी इस संबंध में मुलाकात की है. 

पुलिस के पास न्याय मांगने आई हूंः सुप्रिया
सुप्रिया ने कहा, 'मुझे वॉट्सएप पर पवार साहब के लिए एक संदेश मिला. उन्हें एक वेबसाइट के माध्यम से धमकी दी गई है. इसलिए मैं पुलिस के पास न्याय मांगने आई हूं.' उन्होंने कहा, 'मैं महाराष्ट्र के गृह मंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री से आग्रह करती हूं. इस तरह की हरकतें निचले स्तर की राजनीति हैं. इसे बंद होना चाहिए.'

 

अमित शाह और फडणवीस से भी की अपील
उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस से भी इस मामले में कार्रवाई की अपील की. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुप्रिया सुले ने कहा कि अगर उनके पिता को किसी प्रकार का नुकसान पहुंचता है तो इसकी जिम्मेदारी गृह मंत्रालय की होगी. इसके लिए उन्होंने पुलिस, केंद्रीय गृह मंत्री और राज्य के गृह मंत्री से कार्रवाई की मांग की है. 

धमकी भरे संदेश में क्या है, इसकी जानकारी नहीं
शरद पवार को क्या धमकी भरा मैसेज मिला है इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है. इस संबंध में न सुप्रिया सुले ने कोई जानकारी दी है और न ही पुलिस ने बताया कि धमकी में शरद पवार को लेकर क्या लिखा गया है. हालांकि, जिस तरह सुप्रिया सुले ने बयान दिया है उससे माना जा रहा है कि यह राजनीतिक धमकी हो सकती है. 

महाराष्ट्र में विपक्ष में है शरद पवार की पार्टी एनसीपी
बता दें कि शरद पवार की पार्टी एनसीपी महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी का हिस्सा है और विपक्ष में है. हाल में शरद पवार ने एनसीपी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था लेकिन पार्टी कार्यकर्ताओं के दबाव में उन्होंने इसे वापस ले लिया था. हालांकि पवार के इस कदम को कई लोगों ने सोचा समझा फैसला भी बताया था. 

यह भी पढ़िएः WTC Final 2023: वो दो मैच, जिनमें पहली पारी में 450 से ज्यादा रन बनाकर भी भारत से हारा ऑस्ट्रेलिया

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़