...तो क्या भाजपा के खिलाफ AAP की साजिश थी शाहीन बाग में फायरिंग?

दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन स्थल से कुछ दूर हवा में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर को लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के मुताबिक, वह आम आदमी पार्टी का सदस्य है. कपिल के पास से मिली तस्वीरों में वह आप नेता संजय सिंह और आतिशी के साथ नजर आ रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2020, 08:38 PM IST
    • आम आदमी पार्टी ने इस पूरे खुलासे को भाजपा की ओर से 'डर्टी पॉलिटिक्स' करार दिया है
    • कपिल को घटनास्थल से दबोच लिया गया था. उसके पास से कई तस्वीरें मिली हैं
...तो क्या भाजपा के खिलाफ AAP की साजिश थी शाहीन बाग में फायरिंग?

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी जिस शाहीन बाग और फायरिंग को लेकर भाजपा पर सवाल उठा रही थी. मंगलवार को वह खुद उन्हीं सवालों के भंवर में ऐसा फंसी है कि अब दिल्ली सीएम की कुर्सी डूबती नजर आ रही है. महज 4 दिन बाद दिल्ली में वोटिंग होनी है और उससे ठीक पहले आम आदमी पार्टी का शाहीन बाग में फायरिंग से तगड़ा कनेक्शन सामने आ गया है.

दरअसल दल्लूपुरा के जिस युवक ने शाहीन बाग में गोली चलाई थी, पुलिस जांच में वह आम आदमी पार्टी का सदस्य निकलकर आया है. 

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने किया खुलासा
दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन स्थल से कुछ दूर हवा में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर को लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के मुताबिक, वह आम आदमी पार्टी का सदस्य है. कपिल को घटनास्थल से दबोच लिया गया था. उसके पास से कई तस्वीरें मिली हैं.

कपिल इन तस्वीरों में पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और कालकाजी से उम्मीदवार आतिशी के साथ दिख रहा है. बताया जा रहा है कि यह तस्वीरें 2019 की हैं. उस वक्त ही कपिल ने AAP की सदस्यता ली थी. 

किसी के साथ तस्वीर से क्या मतलब, यह डर्टी पॉलिटिक्स: संजय सिंह
दूसरी ओर सवालों से घिरी आम आदमी पार्टी ने इस पूरे खुलासे को भाजपा की ओर से 'डर्टी पॉलिटिक्स' करार दिया है. दिल्ली पुलिस के खुलासे के तुरंत बाद आम आदमी पार्टी ने इसे भाजपा की साजिश बता दिया. आप नेता संजय सिंह ने कहा, 'अमित शाह इस समय देश के गृह मंत्री हैं. चुनाव से ठीक पहले फोटो और साजिश पाई जाएगी.

चुनाव में बस 3-4 दिन रह गए हैं, भाजपा जितनी गंदी राजनीति कर सकती है, उतना करेगी. किसी के साथ कोई तस्वीर होने का क्या मतलब है?'

जय श्री राम के नारे लगाना साजिश का हिस्सा?
कपिल जब शाहीन बाग के पास पहुंचा तो वहां उसने हवाई फायर किया. इसी दौरान उसे पुलिस ने दबोच लिया था. जब उसे पुलिस ने पकड़ा था तब वह जय श्री राम बोल रहा था और कहा था कि इस देश में केवल हिंदुओं की ही चलेगी. तब ऐसा माहौल बना था कि भाजपा या हिंदुवादी समर्थन दल ऐसे कारनामों को अंजाम दे रहे हैं.

इस तरह के नारों के बाद भाजपा को घेरा जा रहा था, लेकिन अब आम आदमी पार्टी से कपिल का वास्ता सामने आने के बाद यह खेल पूरी तरह राजनीतिक लग रहा है. जिसका मकसद हो सकता है कि भाजपा के खिलाफ राजनीतिक फायदा लेना रहा हो. दरअसल आम आदमी पार्टी को इस बार दिल्ली में कड़ी चुनौती मिल रही है. 

आप ने जारी किया घोषणा पत्रः भाजपा के राष्ट्रवाद के सामने लाए देशभक्ति पाठ्यक्रम

ट्रेंडिंग न्यूज़