सनी देओल पर फूटा लोगों का गुस्सा, जानिए अब कर दी कौन सी हरकत

सनी देओल ने जबसे अपनी राजनीतिक पारी शुरू की है, तभी से वह लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. हालांकि, इस बार उन्हें ट्रोल किया जाने लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2021, 06:17 PM IST
  • सनी देओल हाल ही में ट्रोल हो गए हैं
  • सनी को चिट्ठी लिखने पर ट्रोल हुए हैं
सनी देओल पर फूटा लोगों का गुस्सा, जानिए अब कर दी कौन सी हरकत

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और पंजाब से गुरदासपुर लोकसभी सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सनी देओल (Sunny Deol) ने जब से अपनी राजनीतिक पारी शुरू की है, तभी से वह लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. इसी बीच अब उन्होंने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया है जिसके कारण अब उन्हें लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

इस बात पर सनी देओल से नाराज हैं लोग

दरअसल, हाल ही में अभिनेता ने सुजानपुर के विधायक दिनेश सिंह बाबू को थार गाड़ी दिलाने के लिए महिंद्रा कंपनी को चिट्ठी लिख दी है. उन्होंने अपनी चिट्ठी में दिनेश सिंह को जल्द से जल्द गाड़ी डिलीवरी करने की मांग भी की है. सनी ने जब से लोकसभा चुनावों में जीत हासिल की है, तभी से वह अपने क्षेत्र में कम दिखाई देते हैं. ऐसे में सनी अक्सर गलत वजहों से चर्चा में रहते हैं.

लोगों ने लगाई फटकार

अब विधायक की बेटी को गाड़ी दिलाने के लिए सनी का चिट्ठी लिखना लोगों को रास नहीं आ रहा है. ऐसे में अब लोग उनकी काफी आलोचनाएं करने लगे हैं, साथ ही विपक्षी पार्टी के लोग भी इस चिट्ठी को लेकर सनी देओल पर निशाना साधने से चूके नहीं है. विपक्षी दल का कहना है कि सनी देओल विधायक की बेटी को गाड़ी दिलाने के लिए चिट्टी लिख सकते हैं, लेकिन जनता की भलाई के लिए कुछ नहीं कर सकते.

सनी से की जा रही हैं ऐसी उम्मीद

अब गुरदासपुर के ही रहने वाले एक शख्स वरुण कोहली का कहना है, 'सनी देओल ने विधायक को गाड़ी दिलाने में मदद करने के लिए महिंद्रा कंपनी को चिट्ठी लिख डाली, लेकिन हम चाहते हैं कि वह जनता के लिए भी प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को भी एक चिट्ठी लिखें, जिसमें वह किसानों की मांग को पूरी करने की अपली करें. वह साबित करें कि गुरदासपुर की जनता ने जिस शख्स को लोकसभा में भेजा है वह उनकी आवाज बनकर उनके साथ खड़ा है.'

कई बार आलोचनाएं झेल चुके हैं सनी

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब सनी देओल को लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. बल्कि इससे पहले भी कई बार उनके राजनीतिक करियर पर सवाल उठाए जाते रहे हैं. लोग अक्सर उन्हें इस बात के लिए ट्रोल करते रहते हैं कि वह सांसद तो बन गए, लेकिन उन्होंने कभी सासंदों वाले कोई काम नहीं किए.

ये भी पढ़ें- कश्मीर के कुलगाम में हुई मुठभेड़ में मिली सुरक्षाबलों को सफलता, मार गिराया आंतकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़