जम्मू कश्मीरः जवानों की बस पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद

इस आतंकी हमले में 14 जवान घायल बताए जा रहे हैं. जिसमें 3 की हालत नाजुक बताई जा रही है. आतंकियों ने घात लगाकर बस पर फायरिंग की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2021, 07:32 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • आतंकियों ने घात लगाकर किया हमला
जम्मू कश्मीरः जवानों की बस पर आतंकी हमला,  2 जवान शहीद

श्रीनगरः जम्मू कश्मीर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. श्रीनगर के पंथा चौक पर जवानों की बस पर आतंकियों ने हमला किया है. इस आतंकी हमले में 12 जवान घायल बताए जा रहे हैं. दो जवानों के शहीद होने की भी खबर सामने आ रही है. आतंकियों ने घात लगाकर बस पर फायरिंग की है. 

 सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है."बस में जम्मू-कश्मीर सशस्त्र पुलिस की नौवीं बटालियन के जवान सवार थे.हाल के दिनों में सुरक्षाबलों पर यह एक बड़ा आतंकी हमला है और यह ऐसे इलाके में हुआ है, जहां सुरक्षाबलों के कई कैंप स्थित हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीनगर के जेवन में पंथा चौक-खोनमोह रोड से भारतीय रिजर्व पुलिस (IRP) की 9वीं बटालियन की गाड़ी गुजर रही थी. आतंकवादियों ने उस पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी. पूरे इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़