भाजपा नेता वसीम बारी की हत्या में शामिल थे बारामूला में मारे गए आतंकी

जम्मू कश्मीर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बारामूला में दो दिनों तक चले ऑपरेशन में भाजपा नेता वसीम बारी के हत्यारे आतंकवादी भी मार दिए गए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2020, 02:47 PM IST
भाजपा नेता वसीम बारी की हत्या में शामिल थे बारामूला में मारे गए आतंकी

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों की हर हरकत का करारा जवाब सुरक्षाबलों द्वारा दिया जाता है. सुरक्षा बलों ने पिछले महीने बीजेपी नेता वसीम बारी और उनके पिता व भाई की हत्या कर दी थी. देश भर में इन आतंकवादियों के खिलाफ आक्रोश था और लोग आतंकवादियों का एनकाउंटर करने की मांग कर रहे थे. सुरक्षा बलों की ओर से बताया गया है कि बारामूला में वसीम बारी के हत्यारे भी ढेर हो गए हैं.

वसीम बारी की हत्या में शामिल आतंकी मारे गए

पुलिस अधिकारियों की ओर से जानकारी मिली है कि जम्मू कश्मीर में दो दिन तक चले ऑपरेशन में बारी की हत्या में शामिल रहे दोनों आतंकी मारे गए. आतंकियों के पास भारी मात्रा में हथियार और गोलाबारूद बरामद किया गया. आतंकवादियों ने  CRPF के जवानों पर हमला किया था इसमें जवानों की वीरगति हो गयी थी.

क्लिक करें-  सुशांत केस: बिहार के डीजीपी बोले, 'सुप्रीम कोर्ट का आदेश 130 करोड़ भारतीयों की जीत'

आतंकी हमले में गयी थी तीन जवानों की जान

गौरतलब है कि आतंकियों ने पिछले महीने 8 जुलाई को बांदीपोरा में बीजेपी नेता वसीम बारी, उनके भाई और पिता की हत्या कर दी थी. जांच में इन हत्याओं में विदेशी आतंकी उस्मान और सज्जाद हैदर का नाम शामिल आया. 

क्लिक करें- योगी कैबिनेट की नए MSME कानून को मंजूरी,72 घंटे में मिलेगी उद्योग लगाने की अनुमति

इसी बीच सोमवार को आतंकियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के नाके पर हमला कर दिया. इस घटना में CRPF के दो जवान और एक पुलिसकर्मी को वीरगति प्राप्त हुई थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने पीछा कर दो आतंकियों को मार गिराया था. मारे गए आतंकियों में लश्कर-ए-तैयबा का शीर्ष कमांडर सज्जाद हैदर भी शामिल था.

ट्रेंडिंग न्यूज़