आइशी घोष का डरा हुआ चेहरा दे रहा है आरोपों की सच्चाई का सबूत

जेएनयू छात्र संघ अध्यक्षा आइशी घोष अब बड़ी परेशानी में फंसने वाली हैं..दिल्ली पुलिस ने उन्हें जेएनयू हिंसा मामले में अभियुक्त माना है..  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2020, 10:41 PM IST
    • दिल्ली पुलिस ने आईशी को जेएनयू हिंसा मामले में अभियुक्त माना
    • ''मैं पुलिस से नहीं डरती''
    • 'मैं बताउंगी कि हमला मुझ पर हुआ है!'
    • 'हमने कुछ भी गलत नहीं किया'
आइशी घोष का डरा हुआ चेहरा दे रहा है आरोपों की सच्चाई का सबूत

नई दिल्ली. आइशी घोष के बारे में कहा जा सकता है कि जब लाल लाल लहराएगा तब होश ठिकाने आएगा! -नारा लगाने वाली इस जेएनयू की छात्र नेता के होश तो खुद ही ठिकाने आ रहे हैं. उनके चेहरे पर डर का भाव तो साफ नज़र आ ही रहा है, साथ ही उनके बोल भी अब उनके डर की आवाज़ बन कर सामने आ रहे हैं.

 

''मैं पुलिस से नहीं डरती''

दिल्ली पुलिस ने जेएनयू में छात्रों पर हमला करने वाले नकाबपोशों की पहचान कर ली है और उनकी तस्वीरें भी जारी कर दी हैं. पुलिस द्वारा नामजद किये लोगों में छात्र नेता आइशी घोष का भी नाम है. बड़े बोल बोलने वाली टुकड़े-टुकड़े गैंग की टुकड़ी की ये नई नेता अब डरने लगी हैं. अब लाल-लाल तो नहीं लहरा रहा है, हां, जेएनयू में चल रही पुलिस जाँच के कारण खाकी तो लहरा ही रहा है. पुलिस की अभियुक्त आइशी घोष ने ट्वीट करके बयान दिया है कि मैं पुलिस से नहीं डरती !

'मैं बताउंगी कि हमला मुझ पर हुआ है!'

ये लिखा है आइशी ने ट्विटर पर और ऐसा जताया है कि जैसे वास्तव में हमला उन पर ही हुआ है. पर जो हमला अभी उन पर नज़र आ रहा है वह है डर का हमला जो उनके चेहरे पर मातम बन के पसरा हुआ है. आइशी ने ट्वीट करके कहा कि करने दो पुलिस को अपनी इंक्वायरी..मैं भी बताउंगी कि हमला मुझ पर कैसे हुआ.

'हमने कुछ भी गलत नहीं किया'

छात्र नेत्री आइशी ने दिल्ली पुलिस की जांच की जद में आते ही घबरा कर ट्वीट्स की झड़ी लगा दी. अपने ट्वीट्स में आइशी अपने आप को बेगुनाह बताने में जुट हुई हैं. लेकिन वे अपने डर को छुपाने में नाकाम नज़र आ रही हैं. उन्होंने अभियुक्त बनने की खबर मिलते ही किये अपने कई ट्वीट्स में से एक ट्वीट में ये भी कहा कि दिल्ली पुलिस दुर्भावना से ग्रस्त है. अब कोई आइशी को ये बताये कि दिल्ली पुलिस को उनसे क्या शिकायत हो सकती है सिवाये इसके कि जेएनयू हिंसा की जांच में चूंकि आइशी के हाथ रंगे हुए पाए गए हैं तो अब तो पुलिस को कानूनी कार्रवाई करनी ही पड़ेगी.

ये भी पढ़ें. बिग बॉस के लिए खर्च होता है इतना ज्यादा पैसा, जानकर दंग रह जाएंगे आप

ट्रेंडिंग न्यूज़