बिग बॉस के लिए खर्च होता है इतना ज्यादा पैसा, जानकर दंग रह जाएंगे आप

बिग बॉस बेहद महंगा शो है. ये तो सभी जानते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसमें शामिल होने वाले लोगों के लिए कितना ज्यादा पैसा खर्च किया जाता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2020, 05:35 PM IST
    • द ग्रेट खली ने लिए साढ़े पांच करोड़ रुपये
    • रिमी सेन हैं दो करोड़ वाली
    • श्री संत ने लिए हर सप्ताह पचास लाख
    • हिना ख़ान ने लिए हर सप्ताह के लिए सात लाख रुपये
    • तहसीन पूनावाला ने लिए इक्कीस लाख हर सप्ताह
    • पामेला एंडरसन केवल तीन दिन के ले गईं ढाई करोड़
बिग बॉस के लिए खर्च होता है इतना ज्यादा पैसा, जानकर दंग रह जाएंगे आप

मुंबई. बिग बॉस है सेलेब्रिटी रिअलिटी शो जो देश के सबसे पॉपुलर टेलीविज़न कार्यक्रमों में से एक है. कहने को तो इसमें अब आम लोगों को भी रख लिया जाता है लेकिन यह कार्यक्रम बिकता है उन चेहरों की वजह से जो आम ज़िंदगी के आम लोगों के लिए हैं बड़े सेलेब्रिटी..भले ही अपनी फ़ील्ड्स में अब वे उतने बड़े तीसमार खां न रह गए हों. हर साल इस शो में हिस्सा लेने वालों की भीड़ में कुछ चुनिन्दा चेहरे हैं जिनकी फीस बाकी सभी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले बहुत ज्यादा होती है. कौन हैं ये लोग, आइये देखते हैं:

द ग्रेट खली ने लिए साढ़े पांच करोड़ रुपये

बिग बॉस के चौथे संस्करण के बड़े आकर्षण थे फ्री स्टाइल रेसलर ग्रेट खली. बिग बॉस के घर में खली की हर हफ्ते की फीस तय हुई थी पचास लाख रुपये और जब ज्ञयारह हफ्ते बिता कर वे बाहर आये तो उन्होंने कमा लिए थे पूरे साढ़े पांच करोड़ रुपये. 

रिमी सेन हैं दो करोड़ वाली 

फिल्म तारिका रिमी सेन बिग बॉस 9 में पार्टिसिपेंट रही हैं. उनको मिली दो करोड़ की रकम शो की प्राइज़ मनी पचास लाख से चार गुना ज्यादा है जो उन्होंने शो जीते बिना ही कमा ली. 

पामेला एंडरसन केवल तीन दिन के ले गईं ढाई करोड़ 

हॉलीवुड की एक ज़माने की हॉट स्टार पामेला एंडरसन बिग बॉस के चौथे संस्करण में दिखाई दीं थीं. उन्होंने अपने तीन दिनों के बिग बॉस हाउस के निवास के लिए लिए थे ढाई करोड़ रुपये जो विजेता के पचास लाख रुपये वाली प्राइज़ मनी से पांच गुना अधिक है. 

श्री संत ने लिए हर सप्ताह पचास लाख 

पूर्व क्रिकेटर और भारतीय गेंदबाज़ श्री संत इस शो का हॉट चेहरा रहे हैं जिन्हें बहुत मना-फुसला कर बिग बॉस -12 वाले संस्करण में शामिल किया गया था. उन्हें हर सप्ताह पचास लाख तो मिले ही साथ में उप-विजेता रहने की प्राइज़ मनी भी मिली.

हिना ख़ान ने लिए हर सप्ताह के सात लाख रुपये 

टेलीविज़न तारिका हिना ख़ान बिग बॉस के ग्यारहवें संस्करण का हिस्सा बनीं थीं. एक अखबार से मिली जानकारी के मुताबिक़ वे इस शो से हर हफ्ते का सात लाख लेती थीं. इस फीस के अलावा भी उप-विजेता बन कर उनको जो प्राइज़ मनी मिली वो अलग से उनकी झोली में गई.

तहसीन पूनावाला ने लिए इक्कीस लाख हर सप्ताह 

राजनीति की दुनिया के छोटे मुम्बइया चेहरे तहसीन पिछले साल बिग बॉस के 13वे संस्करण में दिखाई दिए थे. वे अपने कारणों से इस शो में ज्यादा दिन नहीं टिक पाए लेकिन जब तक रहे हर हफ्ते 21 लाख रुपये की फीस वसूलते रहे.

ये भी पढ़ें.अनुराग कश्यप ने मुरली मनोहर जोशी को कहा 'देशद्रोही'

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़