दिल्ली के दो डॉक्टर हुए लापता, गृह सचिव से लगाई गई गुहार

दिल्ली से दो डॉक्टर लापता हो गए हैं जिनका अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है. रेजिडेंट डॉक्टरों ने गृह सचिव और कमिश्नर से गुहार लगाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 31, 2019, 05:26 PM IST
    • 25 दिसंबर से हैं दिल्ली के दो डॉक्टर लापता
    • लापता दोनों डॉक्टर हैं कॉलेज फ्रेंड
दिल्ली के दो डॉक्टर हुए लापता, गृह सचिव से लगाई गई गुहार

नई दिल्ली: दिल्ली के गौतम नगर से 25 दिसंबर को चर्च जाने के लिए दो डॉक्टर निकले थे लेकिन वे अभी तक घर वापस लौटकर नहीं आए हैं. इन डॉक्टरों का अभी तक कोई सुराग भी नहीं मिला है.  

25 दिसंबर से हैं लापता
डॉक्टरों का कोई पता नहीं चल पाने की वजह से AIIMS के रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन ने केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला और दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को पत्र लिखकर दोनों डॉक्टरों को जल्द ढूंढने की गुहार लगाई है. दरअसल AIIMS के बाल रोग विभाग में तैनात सीरियर रेजिडेंट डॉक्टर श्रीधर ने हौजखास थाने में 26 दिसंबर को शिकायत की थी कि उनकी पत्नी डॉक्टर हिमा बिंदू गौतम नगर के अपने घर से 25 दिसंबर को अपने मुंह बोले भाई और बैचमेट डॉक्टर दिलीप के साथ पैदल चर्च जाने के लिए निकली थी लेकिन उसके बाद से ही वो दोनों वापस नहीं आये हैं.

कोटा अस्पताल में 91 बच्चों की मौत, सरकार ने मांगी रिपोर्ट लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि दोनों के मोबाइल फोन भी स्विचऑफ आ रहे हैं. डॉ. दिलीप चंडीगढ़ पीजीआई के पूर्व रेजिडेंट हैं. AIIMS  के डॉक्टर श्रीधर की शिकायत पर हौजखास थाने में अपहरण की FIR  दर्ज कर जब पुलिस ने जांच शुरू कर दी है लेकिन पुलिस को सिर्फ एक सीसीटीवी मिला है जिसमे दोनों डॉक्टर पैदल जाते हुए दिख रहे हैं. पुलिस ने दोनों की तलाश में बस अड्डे, रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट भी चेक किये लेकिन दोनों के वहां पर भी जाने की कोई खबर हाथ नहीं लगी है. पुलिस ने जब दोनों के मोबाइल लोकेशन को ट्रेक करवाया तो पता चला कि दोनों के फोन एक साथ ही बंद हुए हैं. श्रीधर, के.दिलीप और हिमा बिंदू 2007 के एक ही बैच के मेडिकल के छात्र थे. अपनी पत्नी हिमा बिंदू और साथी डॉक्टर के. दिलीप के साथ अचानक लापता होने के बाद डॉक्टर श्रीधर ने जब दिलीप की पत्नी से बात की तो पता चला है कि उनकी पत्नी की भी बात 25 तारीख के बाद अपने पति डॉक्टर के दिलीप से नहीं हुई है. पुलिस को अभी तक दोनों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है. लिहाजा AIIMS  के रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन ने अब केंद्रीय गृह सचिव और दिल्ली पुलिस कमिश्नर से पुलिस की जांच की गति तेज करने के लिए गुहार लगाई है.

ट्रेंडिंग न्यूज़