"भारत में गृहयुद्ध कराने की साजिश में हैं राहुल, ओवैसी और कांग्रेस"

बिहार के फायर ब्रांड नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी समेत कांग्रेस, टुकड़े-टुकड़े गैंग और ओवैसी की तुलना अंग्रेजों से कर दी है. उन्होंने कहा कि यह फूट डालो और राज करो की नीति पर काम कर रहे हैं. देश में अशांति फैलाने की साजिश में हैं.   

"भारत में गृहयुद्ध कराने की साजिश में हैं राहुल, ओवैसी और कांग्रेस"

पटना: भाजपा के कुछ बोलते चेहरों में एक नाम बिहार के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह का भी है जो बेगूसराय सीट से सांसद हैं. सांसद गिरिराज सिंह अपने बेबाक और तीखे बयानों के लिए ही सुर्खियों में छाए रहते हैं. फिर चाहे ट्विटर वॉर हो या मीडिया मंचों से कड़ा प्रहार उनके बयानों की बौछार होते ही रहती है. अब उन्होंने NRC पर हो रहे विरोध प्रदर्शनों के लिए राहुल गांधी और कांग्रेस सहित कुछ विपक्षी दलों को निशाने पर लिया है और उन्हें अंग्रेजों और मुगलों की नीति पर काम करने वाला बता दिया. उन्होंने कहा कि वे भारत का विभाजन चाहते हैं. 

गृहयुद्ध कराना चाहती है विपक्षी पार्टियां- केंद्रीयमंत्री

बेगूसराय सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो कभी मुगल और अंग्रेज लाख कोशिशों के बाद भी नहीं कर सके, वो काम राहुल गांधी, कांग्रेस, टुकड़े-टुकड़े गैंग और ओवैसी करने को आतुर हो गए हैं. उन्होंने कहा कि ये सभी भारत का फिर से विभाजन करना चाहते हैं. वे भारत में गृहयुद्ध जैसी स्थिति खड़ी करना चाहते हैं, जिससे की हर तरफ अशांति फैला रहे. 

लोगों के गुस्से का सहारा लेकर फैलाई जा रही अशांति

फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह का यह बयान देश में हर तरफ CAA और NRC को ले कर हो रहे विरोध प्रदर्शनों को लेकर है. दरअसल, कांग्रेस लगातार नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है और लोगों के गुस्से का सहारा भी ले रही है. यहीं हाल लगभग लेफ्ट और ओवैसी का भी है. देश में हो रहे हिंसक प्रदर्शनों को रोकने के लिए कई जगहों पर इंटरनेट बैन कर दिया गया है तो कई जगहों पर पुलिस सुरक्षाबल लगाए गए हैं. इसी को लेकर केंद्रीयमंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्षी पार्टियों पर ही पलटवार कर दिया है.