मारा गया गैंगस्टर विकास दुबे, अखिलेश यादव ने एनकाउंटर पर उठाये सवाल

कानपुर में पुलिस पर वीभत्स हमला करने वाला विकास दुबे मुठभेड़ में मारा गया. विकास को कल ही उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया गया था.

मारा गया गैंगस्टर विकास दुबे, अखिलेश यादव ने एनकाउंटर पर उठाये सवाल

लखनऊ: विकास दुबे को उत्तरप्रदेश पुलिस ने एक एनकाउंटर में मार गिराया. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एनकाउंटर के समय और तरीके पर सवाल खड़े किए हैं. पुलिस की ओर से पता चला है कि पुलिस जब उसे कानपुर ले जा रही थी तभी पुलिस की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया और इस दौरान विकास दुबे ने भागने की कोशिश की जिसमे वो मारा गया.

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर खड़े किए सवाल

 

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उत्तरप्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि दरअसल ये कार नहीं पलटी है, राज़ खुलने से सरकार पलटने से बचाई गयी है. अखिलेश यादव के तंज से साफ पता चलता है कि वे कहना चाहते कि पूरी कूटनीति के तहत विकास दुबे को मारा गया है. अखिलेश यादव ये लिखते समय विकास दुबे का अपराध भूल गए.

ये भी पढ़ें- अपराध का The End, मारा गया विकास दुबे

विकास दुबे ने गाड़ी पलटने पर भागने की कोशिश की

विकास दुबे को कानपुर ला रही STF टीम की गाड़ी पलट गई. इसके बाद विकास ने भागने की कोशिश की और एनकाउंटर में मारा गया. उसकी छाती में गोली मारी गई है. जानकारी के मुताबिक, विकास दुबे को कानपुर ला रही एसटीएफ के काफिले की गाड़ी आज सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसा कानपुर टोल प्लाजा से 25 किलोमीटर दूर हुआ.