'असली भाई से मिलना चाहता हूं', गिरफ्तार के बाद रिहा हुए सलमान के डुप्लीकेट की इच्छा

सलमान खान के डुप्लीकेट आजम अंसारी ने कहा, मुझे गिरफ्तार होने का कोई मलाल नहीं है. पुलिस अपनी कार्रवाई में सही थी, उनमें से किसी ने भी मेरे साथ दुर्व्यवहार नहीं किया और यहां तक कि वरिष्ठ अधिकारी भी बहुत दयालु थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 10, 2022, 10:30 AM IST
  • आजम को पुलिस ने गिरफ्तार किया था
  • वह एक शर्टलेस वीडियो शूट कर रहे थे
'असली भाई से मिलना चाहता हूं', गिरफ्तार के बाद रिहा हुए सलमान के डुप्लीकेट की इच्छा

लखनऊ: 'शांति भंग' करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए सलमान खान के डुप्लीकेट आजम अंसारी ने कहा कि उनकी इच्छा 'असली सलमान खान' से मिलने की है. जमानत पर रिहा हुए अंसारी ने मंगलवार को कहा कि वह पुलिस की कार्रवाई और उनके साथ उनके व्यवहार की सराहना करते हैं.

बोले, दयालु हैं पुलिस वाले
उन्होंने कहा कि मुझे गिरफ्तार होने का कोई मलाल नहीं है. पुलिस अपनी कार्रवाई में सही थी, उनमें से किसी ने भी मेरे साथ दुर्व्यवहार नहीं किया और यहां तक कि वरिष्ठ अधिकारी भी बहुत दयालु थे.

वजन घटाने की मिली प्रेरणा
उन्होंने कहा कि वह अपना वजन कम करना चाहते थे और सलमान खान से प्रेरित हैं. यह पूछे जाने पर कि वह अभिनेता से क्यों प्रेरित हैं, आजम ने कहा कि सलमान खान जमीन से जुड़े हैं, गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करते हैं, और हमेशा खुद को फिट और सक्रिय रखते हैं.

"पंद्रह साल पहले, मैंने बहुत अधिक वजन बढ़ाया था और 128 किलोग्राम वजन किया था, जिसके बाद मेरा मजाक उड़ाया गया था. मैं सलमान का प्रशंसक था और उनकी सभी फिल्में देखता था, इसलिए मैंने उनकी तरह फिट होने और जिम जाने का फैसला किया."

रियल एस्टेट व्यवसाय से जुड़े आजम ने कहा कि मैं सलमान से मिलना चाहता हूं और उनके साथ एक वीडियो बनाना चाहता हूं. आजम के इंस्टाग्राम पर लगभग 1 लाख फॉलोअर्स हैं और उन्होंने अभिनेता के सभी लोकप्रिय गानों पर वीडियो बनाए हैं.

रविवार को, आजम को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जब वह एक शर्टलेस वीडियो शूट कर रहे थे और क्लॉक टॉवर के पास जनता के साथ उसका विवाद हो गया था.

ये भी पढ़िए- बिकने वाला है सबसे बड़ा सफेद हीरा "द रॉक", कीमत सुन होश खो बैठेंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़