संदेशखाली विवाद के बीच वेश्यावृत्ति रैकेट चलाने के आरोप में बंगाल BJP नेता गिरफ्तार, TMC हमलावर

Bengal BJP leader Arrested in Howrah: जब संदेशखाली को लेकर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर भाजपा हमलावर है तो अब उल्टा BJP पर हमला तेज करते हुए TMC ने आरोप लगाया कि बंगाल पुलिस ने एक वेश्यावृत्ति रैकेट का भंडाफोड़ किया है जो हावड़ा में सब्यसाची घोष के होटल में चल रहा था. 

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Feb 23, 2024, 02:34 PM IST
  • तृणमूल कांग्रेस का दावा, होटल में चल रहा रैकेट
  • वेश्यावृत्ति रैकेट के आरोप में भाजपा नेता सब्यसाची घोष गिरफ्तार
संदेशखाली विवाद के बीच वेश्यावृत्ति रैकेट चलाने के आरोप में बंगाल BJP नेता गिरफ्तार, TMC हमलावर

Bengal BJP leader Arrested in Howrah: पश्चिम बंगाल के भाजपा नेता सब्यसाची घोष को हावड़ा में वेश्यावृत्ति रैकेट चलाने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. यह मामला ऐसे वक्त सामने आया, जब संदेशखाली को लेकर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर भाजपा हमलावर है. संदेशखाली में कई महिलाओं ने TMC के मजबूत नेता शेख शाहजहां और उनके सहयोगियों पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

हालांकि, अब उल्टा BJP पर हमला तेज करते हुए TMC ने आरोप लगाया कि बंगाल पुलिस ने एक वेश्यावृत्ति रैकेट का भंडाफोड़ किया है जो हावड़ा में सब्यसाची घोष के होटल में चल रहा था. ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी ने भाजपा पर महिलाओं को नहीं बल्कि दलालों को बचाने का आरोप लगाया.

अपने आधिकारिक X हैंडल पर एक पोस्ट में TMC ने कहा, 'भाजपा के नेता सब्यसाची घोष को हावड़ा के सांकराइल में अपने होटल में नाबालिग लड़कियों से वेश्यावृत्ति का रैकेट चलाते हुए पकड़ा गया. पुलिस ने 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया और 6 पीड़ितों को मौके से बचाया. ये बीजेपी है. वे बेटियों की रक्षा नहीं करते, वे दलालों की रक्षा करते हैं!'

यह घटनाक्रम तब हुआ जब संदेशखाली मुद्दे पर राज्य सरकार पर और दबाव बनाने की कोशिश कर रहे भाजपा महिला कार्यकर्ताओं के एक प्रतिनिधिमंडल को दिन की शुरुआत में संदेशखाली क्षेत्र का दौरा करने से रोक दिया गया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़