आतिशी ने कहा-'केजरीवाल एक विचार हैं', शुरू किया DP अभियान, जानें ये क्या है?

इस अभियान के तहत आम आदमी पार्टी (आप) के सभी नेता-कार्यकर्ता अपने सोशल मीडिया अकाउंट की DP बदलेंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2024, 08:01 PM IST
  • आप ने की अभियान की शुरुआत.
  • आतिशी ने लगाए बीजेपी पर आरोप.
आतिशी ने कहा-'केजरीवाल एक विचार हैं', शुरू किया DP अभियान, जानें ये क्या है?

नई दिल्ली. कथित आबकारी नीति घोटाला केस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से आम आदमी पार्टी का विरोध जारी है. अब पार्टी ने ईडी द्वारा गिरफ्तार पार्टी प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में सोमवार को एक 'डीपी अभियान' की शुरुआत की है. इस संबंध में घोषणा दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री आतिशी ने की. 

सभी नेता-कार्यकर्ता बदलेंगे DP
इस अभियान के तहत आम आदमी पार्टी (आप) के सभी नेता-कार्यकर्ता अपने सोशल मीडिया अकाउंट की DP बदलेंगे. आतिशी ने कहा-यह सोशल मीडिया अभियान अरविंद केजरीवाल की चिंगारी को, उनकी प्रेरणा को घर-घर तक पहुंचाएगा. देशवासियों से 'तानाशाही के विरुद्ध इस जंग में' आवाज़ उठाने के लिए 'इंडिया विद केजरीवाल डॉट कॉम' से फोटो डाउनलोड कर उसे अपनी DP बनाने की अपील की.

बीजेपी पर लगाए आरोप
आतिशी ने कहा-अगर केजरीवाल का समर्थन करते हैं और देशभर में यह संदेश पहुंचाना चाहते हैं कि लोकतंत्र को खत्म किया जा रहा है तो इस अभियान का हिस्सा जरूर बनें.दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीजेपी ने और उनके राजनीतिक हथियार ED ने एक झूठे केस में गिरफ्तार कर लिया है. इस केस की दो साल की जांच के बाद भी AAP के किसी भी नेता से एक रुपये का प्रोसीड ऑफ क्राइम रिकवर नहीं हुआ. मामले में केजरीवाल की गिरफ्तारी लोकसभा के चुनावों की घोषणा के ठीक बाद हुई है.

ये भी पढ़ें: Uttarakhand Lok sabha Chunav 2024: हरिद्वार से हरीश रावत के बेटे को टिकट, सभी सीटों पर सियासी तस्वीर हुई साफ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़