राजधानी दिल्ली में दिनदहाड़े छेड़खानी, मेट्रो स्टेशन पर महिला के साथ किया ये 'गंदा काम'

देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां जोर बाग मेट्रो स्टेशन पर महिला के साथ यौन दुर्व्यवहार किया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 3, 2022, 03:59 PM IST
  • मेट्रो स्टेशन पर महिला के साथ बदसलूकी
  • महिला ने ट्विटर के जरिए बताई आपबीती
राजधानी दिल्ली में दिनदहाड़े छेड़खानी, मेट्रो स्टेशन पर महिला के साथ किया ये 'गंदा काम'

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन के जोर बाग स्टेशन पर एक महिला ने एक व्यक्ति पर उसके साथ यौन दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है. एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

महिला ने ट्विटर का लिया सहारा

महिला ने आपबीती बयां करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने उससे अपना संपर्क विवरण साझा करने को कहा, ताकि वह उस तक पहुंच सके. दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने भी मामले का संज्ञान लेते हुए महिला से इस घटना का सही समय पूछा है.

महिला ने कई ट्वीट कर इस घटना के बारे में बताया है. उसने दावा किया कि बृहस्पतिवार दोपहर जब वह जोर बाग मेट्रो स्टेशन पर उतरी तो पता पूछने के बहाने एक व्यक्ति उसके पास पहुंचा.

महिला ने ट्वीट में कहा, 'आज दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर यात्रा करते समय मुझे जोर बाग स्टेशन पर यौन दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा. उस व्यक्ति ने मेट्रो यात्रा के दौरान पता पूछने के बहाने मेरी मदद मांगी थी.'

महिला के साथ क्या हुआ? जानिए

महिला ने एक अन्य ट्वीट में कहा, 'मैंने उसकी मदद की, फिर अपने स्टेशन पर उतर गई और कैब बुक करने के लिए प्लेटफॉर्म पर बैठ गई. तभी वह आदमी पते की पुष्टि करने के बहाने दोबारा मेरे पास आया. मुझे लगा कि उसे वास्तव में मदद की जरूरत है. हालांकि, उस व्यक्ति ने पता लिखा दस्तावेज दिखाते हुए मेरे सामने अपने गुप्तांगों का प्रदर्शन किया. इसके बाद वह दूसरी ट्रेन पकड़कर वहां से फरार हो गया.'

महिला ने कहा कि यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. महिला ने यह भी आरोप लगाया कि उसने प्लेटफॉर्म पर खड़े पुलिसकर्मी से मदद के लिए संपर्क किया, लेकिन पुलिसकर्मी ने कोई कार्रवाई नहीं की.

इसे भी पढ़ें- एयरपोर्ट और फ्लाइट में मास्क नहीं लगाया तो हो जाएंगे ब्लैक लिस्टेड, जानें अदालत का नया फरमान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़