Video: लाल साड़ी में नोरा फतेही ने kiki चैलेंज पर किया डांस, अब हो रहा है वायरल...

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. आने वाली फिल्म 'सत्यमेव जयते' में दिलबर-दिलबर गाने के बाद उन्हें सलमान खान के ड्रीम प्रोजेक्ट 'भारत' में भी काम करने का मौका मिला है. 

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Jul 28, 2018, 06:50 PM IST
Video: लाल साड़ी में नोरा फतेही ने kiki चैलेंज पर किया डांस, अब हो रहा है वायरल...

नई दिल्ली : 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. आने वाली फिल्म 'सत्यमेव जयते' में दिलबर-दिलबर गाने के बाद उन्हें सलमान खान के ड्रीम प्रोजेक्ट 'भारत' में भी काम करने का मौका मिला है. बता दें कि नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन ऐसी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जिन्हें उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं. 

 

 

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

 

हाल ही में नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो अब वायरल हो रहा है. नोरा ने kiki चैलेंज के तहत वीडियो बनाया है जिसमें वो एक्टर वरुण शर्मा के साथ डांस करती हुईं दिख रही हैं. गौरतलब है कि दुनियाभर में #InMyFeelings चैलेंज के साथ वीडियो पोस्ट किया जा रहा है. ‘In My Feelings’ कैनेडियन रैपर ड्रेक की लेटेस्ट एलब्म ‘Scorpion’ का एक गाना है. यह गाना खूब पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर लोग kiki चैलेंज के तहत इस पर मजेदार वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. 

 

 

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

 

नोरा ने इस चैलेंज के तहत जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वह लाल रंग की साड़ी में दिख रही हैं. वीडियो की शुरुआत में 'फुकरे' एक्टर वरुण शर्मा नोरा को रिझाते हुए दिख रहे हैं. थोड़ी देर बाद दोनों 'KEKE DO YOU LOVE ME'  गाने पर डांस करने लग जाते हैं. इस वीडियो को देसी अंदाज में शूट किया गया है. इस मजेदार वीडियो में डांस स्टेप्स के साथ-साथ ऑटो भी आगे खसकता हुआ दिख रहा है. पीछे से एक शख्स ऑटो को धक्का दे रहा है. 

 

 

 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on

 

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि नोरा से पहले अभिनेत्री अदा शर्मा और करिश्मा शर्मा kiki चैलेंज के तहत इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं. अदा शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

 

 

 

A post shared by Karishma Sharma (@karishmasharma22) on

 

ट्रेंडिंग न्यूज़