क्या कोरोना खा गया दाऊद इब्राहिम को ?

अगर ये सच है तो आज की तारीख की सबसे बड़ी खबर यही है. यह खबर अभी अपुष्ट है लेकिन अपुष्ट हो कर भी इससे संकेत मिलता है कि ऊपर वाले की अदालत में देर है लेकिन अंधेर नहीं. सैकड़ों मासूम लोगों की मौत का ज़िम्मेदार कोरोना की मौत मर गया तो बहुत अच्छा हुआ. देश में दाऊद और दाऊद जैसे कट्टरपंथियों और आतंकियों के हमदर्द लोग आज आंसू बहाएंगे और हम इस खबर की पुष्टि के बाद ठहाके लगाएंगे..    

Written by - Parijat Tripathi | Last Updated : Jun 6, 2020, 06:07 PM IST
    • क्या कोरोना खा गया दाऊद इब्राहिम को ?
    • पाकिस्तान से आई खबर
    • कोरोना ने कर दिया काम दाऊद का
    • दाऊद के भाई ने कहा -नहीं था संक्रमण
    • दाऊद के भाई का इंकार हुआ खारिज
    • क्या दाऊद दम्पति का दम निकल गया?
क्या कोरोना खा गया दाऊद इब्राहिम  को ?

नई दिल्ली. कोरोना का कहर सारी दुनिया में तारी है लेकिन अब दाऊद तुम्हारी बारी है. पाकिस्तान से आई इस खबर ने हिन्दुस्तानी खबरचियों का दिल खुश कर दिया. यद्यपि इस अपुष्ट खबर की पुष्टि की प्रतीक्षा सभी को है और ज्योंही ही इसकी पुष्टि होगी, वो इस समय की सबसे बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़ होगी.

 

पाकिस्तान से आई खबर 

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के दिन पूरे हो गए. कोरोना पाकिस्तान में शायद उसके लिए ही आया था. हालांकि अभी उसके जैसे और भी तमाम दहशतगर्दों के कोरोना के गाल में समा जाने की खबर आने वाली है. फिलहाल जो खबर पाकिस्तान से आई है वह बताती है कि दाऊद इब्राहिम कोरोना-संक्रमित था और अब उसका काम तमाम हो गया है. 

कोरोना ने कर दिया काम दाऊद का 

पाकिस्तान में कोरोना से दाऊद इब्राहिम की मौत की खबर आने पर मीडिया ने इसलिए ही तुरंत इस शुभ समाचार को तूल नहीं दिया क्योंकि पहली बात तो किसी को ये विश्वास नहीं हुआ और दूसरी बड़ी बात ये कि हिन्दुस्तानी खबरनवीस इंतज़ार का कटोरा थाम कर इस खबर की पुष्टि की प्रतीक्षा करने लगे. हालांकि इस अपुष्ट खबर ने बताया कि दाऊद का राम नाम सत्य हो गया है लेकिन पाकिस्तान से इस खुशखबरी की तस्दीक की कोशिशें बेकार रहीं क्योंकि वहां हिन्दुस्तान से जलने वालों की कमी नहीं है इसलिए एक तरफ से सभी ने इस खबर को खारिज कर डाला.  

 

दाऊद के भाई ने कहा -नहीं था संक्रमण 

दाऊद की कोरोना-मौत की खबर देखते ही देखते अटकलों में बदल गई. दाऊद के भाई अनीस इब्राहिम से इस बारे में पूछने पर उसने इसकी सच्चाई से साफ़ इंकार कर दिया. दाऊद के भाई ने कहा कि ये खबर महज अफवाह है जो जान कर फैलाई गई है पर मैं जानता हूं कि जान नहीं गई है भाई की, क्योंकि उनको नहीं था संक्रमण. 

दाऊद के भाई का इंकार हुआ खारिज 

हालांकि असल सच दरअसल है क्या- अभी सचमुच सामने नहीं आ सका है लेकिन सच तो ये भी है कि  पाकिस्तान से आई इस गुड न्यूज़ की रिपोर्ट्स ने दाऊद के भाई के इंकार को खारिज कर दिया है. रिपोर्ट बताती है कि भारत का मोस्ट वॉन्टेड दाऊद इब्राहिम कराची के आर्मी अस्पताल में ढेर हो चुका है और कोरोना ने उसकी सांसों पर लगाम लगा दी है. 

क्या दाऊद दम्पति का दम निकल गया?

रिपोर्ट तो ये भी बताती है कि न केवल दाऊद इब्राहिम बल्कि उसकी बीवी भी कोरोना के लपेटे में आ गई थी. भाभी का क्या हुआ, इस पर पाकिस्तान में कोई ध्यान नहीं दे रहा है, सब एक ही रट लगाए हुए हैं कि भाई महफूज हैं. ठीक है, जब तक खबर की पुष्टि नहीं होती, एक मच्छर के मरने की खबर भी अफवाह ही मानी जाती है. पर हमें क्या जल्दी है, इंतज़ार कर लेंगे. कोरोना का वार खाली न जाएगा और पाकिस्तान से शुभ समाचार जल्दी ही आएगा. तथास्तु! 

ये भी पढ़ें.  कमांडर स्तर की वार्ता के पूर्व चीनी सेना का ये बदलाव है खतरनाक संकेत

ट्रेंडिंग न्यूज़