क्या IPL को लेकर हरभजन सिंह करने वाले हैं धमाकेदार खुलासा ?

हरभजन सिंह ने ट्वीट करके दावा किया है कि वो एक ऐसी जानकारी का खुलासा करने वाले हैं जो क्रिकेट की तसवीर बदल देगी..  

Written by - Parijat Tripathi | Last Updated : Sep 13, 2020, 01:26 AM IST
    • क्रिकेट पर खुलासा करने वाले हैं भज्जी
    • कहा - खुलासे से बदल जायेगी क्रिकेट की तस्वीर
    • क्या कुछ बड़ा होने वाला है?
क्या IPL को लेकर हरभजन सिंह करने वाले हैं धमाकेदार खुलासा ?

नई दिल्ली.  भारत के मशहूर 'दूसरा' गेंदबाज़ हरभजन सिंह ने क्रिकेट की दुनिया के लोगों को चौंका दिया है. उन्होंने ट्वीट करके बताया कि उनको कोई ऐसी गुप्त जानकारी का पता चला है जो क्रिकेट को हमेशा के लिए बदल कर रख देगी.

खुलासा करने वाले हैं भज्जी

हरभजन सिंह को प्यार से भज्जी कह कर बुलाया जाता है. टीम इन्डिया के मास्टर स्पिनर भज्जी ने हाल ही में  आईपीएल से अपना नाम वापस ले कर सबको हैरान कर दिया था. भज्जी चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते रहे हैं लेकिन इस बार वे मैदान में नजर नहीं आयेंगे और इसके लिये भज्जी ने अपना निजी कारणों को वजह बताया है. अब भज्जी ने सोशल मीडिया पर कहा है कि वे बड़ा खुलासा करने वाले हैं.

क्या कुछ बड़ा होने वाला है?

शनिवार 12 सितंबर को ट्वीट करके भज्जी ने अपने फॉलोवर्स को चौंका दिया. उन्होंने अपने संदेश में लिखा कि उनको कुछ ऐसी जानकारी मिली है कि उसका खुलासा करने पर क्रिकेट पूरी तरह से बदल जाएगा और वो भी हमेशा के लिए. भज्जी का संकेत स्पष्ट नहीं है किन्तु ये तो समझ में आ ही रहा है कि कुछ बड़ा होने वाला है.

क्या आईपीएल पर होगा खुलासा?

हरभजन सिंह ने अपनी ट्वीट में ये भी लिखा है कि ''आज कल क्रिकेट की काफी बातें हो रही हैं. और अभी हाल ही में मुझे कुछ ऐसा पता चल गया है कि जिसका मैं खुलासा करने जा रहा हूं और वो कुछ ऐसी बात है जो क्रिकेट की तस्वीर पूरी तरह से बदल कर रख देगी.''  चूंकि आज कल क्रिकेट की बातें आईपीएल को लेकर हो रही हैं और आईपीएल से भज्जी ने अपनेआप को बाहर कर लिया है इसलिये लगता है कि ये खुलासा आईपीएल पर ही होने वाला है.

ये भी पढ़ें.  अपराधी नेताओं का क्या करे भारत का लोकतंत्र?

ट्रेंडिंग न्यूज़