मुरादाबाद की रिहायशी कॉलोनी में घुसा तेंदुआ, लोगों ने पीटकर किया घायल

जानकारी के मुताबिक, कॉलोनी नंबर वार्ड-10 में सुबह-सुबह लोगों ने कॉलोनी के आखिर में बने मुर्तज़ा अली के मकान से शोर-शराबे की आवाज सुनी. आस-पड़ोस के लोग जब घर में पहुंचे तो देखा कि रईस के साथ ही उसकी मां घर में घायल हालत में पड़े हैं

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 11, 2020, 08:12 PM IST
    • तेंदुए ने एक घर में घुसकर मां-बेटे को घायल कर दिया
    • गुस्साए लोगों ने घेरकर तेंदुए को पीटा, वन विभाग के टीम ने उपचार को भेजा
मुरादाबाद की रिहायशी कॉलोनी में घुसा तेंदुआ, लोगों ने पीटकर किया घायल

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के रिहायशी इलाके में एक तेंदुआ घुस आया. जंगली पशु के घुसने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान तेंदुए ने मां-बेटे पर हमला कर उन्हें घायल भी कर दिया. घटना जिले के ठाकुरद्वारा कॉलोनी की है. लोगों ने भीड़ जुटाकर तेंदुए को पकड़ा और उसे भी घायल कर दिया. पुलिस और वन विभाग की टीम ने तेंदुए को मुक्त कराकर इलाज के लिए भेजा है. 

लाठी-डंडे से तेंदुए को पीटा
जानकारी के मुताबिक, कॉलोनी नंबर वार्ड-10 में सुबह-सुबह लोगों ने कॉलोनी के आखिर में बने मुर्तज़ा अली के मकान से शोर-शराबे की आवाज सुनी. आस-पड़ोस के लोग जब घर में पहुंचे तो देखा कि रईस के साथ ही उसकी मां घर में घायल हालत में पड़े हैं, एक तेंदुआ उन्हें हमला कर घायल कर रहा है. इस पर लोगों ने इकट्ठा होकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर तेंदुए को अधमरा कर मां बेटे को बचाया. 

मां-बेटे गंभीर घायल
बताया गया कि तेंदुआ मुर्तज़ा अली के मकान के अंदर बने एक कमरे में छिप कर बैठ गया था. कुछ आहट होने पर जब मुर्तजा उस कमरे में देखने गए तो तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया. मुर्तजा की तेज आवाज सुनकर मुर्तजा की मां रुखसाना ने बेटे को बचाने के लिए अपनी जान खतरे में डाल दी. तेंदुए ने मां-बेटे को गंभीर रूप से घायल कर दिया है. 

तेंदुए को उपचार के लिए भेजा
सूचना पर पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और घायल तेंदुए को कब्जे में लेकर उपचार के लिए भेज दिया. घायल मां और बेटे को नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला मुख्यालय रेफर कर दिया गया है.

चीन जैसे शत्रुओं से निपटने के लिये भारत आये अपाचे और चिनूक

भारतीय व्यवसायी का सवा तीन हजार करोड़ का दान, बनेगी कोरोना वैक्सीन

ट्रेंडिंग न्यूज़