दिल्ली: ACP संकेत कौशिक को ट्रक से रौंदा, ड्राइवर फरार

दिल्ली में ACP संकेत कौशिक को ट्रक से कुचल दिया गया जिससे उनकी मौत हो गयी है. बहुत निर्ममता से ट्रक से संकेत कौशिक को रौंद दिया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2020, 10:31 AM IST
    • ACP संकेत कौशिक को ट्रक से रौंदा
    • एक्सीडेंट के बाद फरार हो गया ट्रक ड्राइवर
दिल्ली: ACP संकेत कौशिक को ट्रक से रौंदा, ड्राइवर फरार

नई दिल्ली: दिल्ली में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. ACP संकेत कौशिक को ट्रक से कुचल दिया गया जिससे उनकी मौत हो गई. पुलिस पूरे मामले में कई दृष्टिकोण से जांच कर रही है. संकेत कौशिक ट्रैफिक पुलिस में ACP के पद पर तैनात थे.

बहुत भयानक थी टक्कर

घटना को अपनी आंखों से देखने वाले लोग बता रहे हैं कि सड़क हादसा इतना भयानक था की ट्रक चालक ने डिवाडर पर ही ट्रक चढ़ा दिया और ट्रक के साथ फरार हो गया. पुलिस को मौके से एसीपी की घड़ी, फोन, पेन और जूते मिले हैं जो एक्सीडेंट के वक्त वहीं मौके पर गिर गए थे. रोड पर ट्रक के शीशे के टुकड़ों बिखरे पड़े हैं.

क्लिक करें- कारगिल विजय के 21 साल: वीरगति पाने वाले योद्धाओं को रक्षामंत्री ने किया नमन

एक्सीडेंट के बाद फरार हो गया ट्रक ड्राइवर

दिल्ली पुलिस ने बताया कि शनिवार देर शाम तकरीबन 8 बजे एसीपी ट्रैफिक संकेत कौशिक पैदल ही गुरुग्राम की तरफ से धौला कुआं की तरफ जाने वाली सर्विस लेन पर चल रहे थे. इसी दौरान ट्रैफिक स्टाफ को भी चेक कर रहे थे. तभी पीछे से टाटा 407 ट्रक ने टक्कर मारी और घिसटता हुआ डिवाइडर से टकराता हुआ फरार हो गया.

ट्रक की टक्कर में एसीपी संकेत कौशिक बुरी तरह से घायल हो चुके थे. आनन-फानन में उनको एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस CCTV कैमरों के माध्यम से ट्रक का नम्बर खोज रही है.

ट्रेंडिंग न्यूज़