छुट्टी के बाद मनोज तिवारी ने इस 'गलती' के लिए दिल्लीवालों से मांगी 'माफी'

दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के पद के आगे पूर्व लग गया है. उनकी छुट्टी हो गई और उनकी जगह आदेश सिंह गुप्ता को दिल्ली भाजपा की कमान मिल गई. लेकिन क्या आप जानते हैं कि पद से हटाए जाने के बाद आखिर मनोज तिवारी ने माफी क्यों मांगी?

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 2, 2020, 05:39 PM IST
    • दिल्ली भाजपा अध्यक्ष पद से तिवारी की छुट्टी
    • मनोज तिवारी ने दिल्लीवालों से मांगी माफी
    • मनोज तिवारी का 3 साल 6 महीने का कार्यकाल
    • आदेश कुमार गुप्ता को मिली दिल्ली की कमान
छुट्टी के बाद मनोज तिवारी ने इस 'गलती' के लिए दिल्लीवालों से मांगी 'माफी'

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से मनोज तिवारी की छुट्टी हो गई है. तिवारी की जगह आदेश कुमार गुप्ता को दिल्ली भाजपा की कमान मिली है. जिसके बाद मनोज तिवारी ने लोगों से माफी मांगी.

मनोज तिवारी ने दिल्लीवालों से मांगी माफी

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष पद से मनोज तिवारी हटाए गए तो उन्होंने ट्वीट करके अपने दिल की बात कही. मनोज तिवारी ने अपने 3 साल 6 महीने के कार्यकाल में मिले प्यार और सहयोग के लिए कार्यकर्ताओं और दिल्लीवालों का आभार प्रकट किया है.

तिवारी ने अपने ट्वीट में लिखा कि "भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के रूप में इस 3.6 साल के कार्यकाल में जो प्यार और सहयोग मिला उसके लिये सभी कार्यकर्ता, पदाधिकारी व दिल्ली वासियों का सदैव आभारी रहूंगा. जाने अनजाने कोई त्रुटि हुई हो तो क्षमा करना. नये प्रदेश अध्यक्ष भाई आदेश कुमार गुप्ता जी को असंख्य बधाइयां."

मनोज तिवारी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी को दिल्ली विधानसभा चुनाव में करारी हार का मुंह देखना पड़ा था. उस वक्त मनोज तिवारी ने पार्टी को अपना इस्तीफा सौंपा था, तो उनके इस्तीफे को स्वीकार नहीं किया गया था. लेकिन कुछ महीने बाद ही तिवारी की जगह आदेश कुमार गुप्ता को दिल्ली बीजेपी की कमान सौंप दी गई है.

आदेश कुमार गुप्ता की नियुक्ति भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने की है. नियुक्ति के तुरंत बाद ही आदेश सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल में अपने पद को अपडेट कर लिया है.

इसे भी पढ़ें: दिल्ली भाजपा के नये अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता! मनोज तिवारी को हटाया गया

भले ही लोकसभा चुनाव में मनोज तिवारी के प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए ही सभी 7 सीटों पर भाजपा ने विजय का परचम लहराया और MCD इलेक्शन में भी जीत पाई, लेकिन विधानसभा चुनाव में भाजपा की खटिया खड़ी हो गई. जिसके बाद मनोज तिवारी की छुट्टी होनी कोई हैरानी की बात नहीं है.

इसे भी पढ़ें: अमेरिकी लॉ मेकर का चीन पर प्रहार! भारत के खिलाफ चीनी आक्रामक रवैये पर नाराजगी

इसे भी पढ़ें: पुलवामा पार्ट-2 की साजिश के पीछे जैश का हाथ: मसूद अजहर का रिश्तेदार था मास्टरमाइंड

ट्रेंडिंग न्यूज़