Bihar: बेटे को CM बनाने के लिए लालू कर रहे हैं साजिश, जेल से चल रहे खेल का पर्दाफाश

बिहार के विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद से सत्ता में वापसी के सपने चकनाचूर होने का सदमा लालू यादव (Lalu Yadav) भुला नहीं पा रहे हैं.

Bihar: बेटे को CM बनाने के लिए लालू कर रहे हैं साजिश, जेल से चल रहे खेल का पर्दाफाश

पटना: बिहार के विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद से सत्ता में वापसी के सपने चकनाचूर होने का सदमा लालू यादव (Lalu Yadav) भुला नहीं पा रहे हैं. जेल में रहकर भाजपा विधायक को तोड़ने की साजिश करने वाले लालू यादव की मुश्किलें बढ़ गयी हैं.

पटना में लालू यादव के खिलाफ FIR दर्ज

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें बढ़ गईं हैं. जेल से बीजेपी विधायक ललन पासवान को फोन करने के मामले में उनके खिलाफ पटना में FIR दर्ज कराई गई है. FIR ललन पासवान ने दर्ज कराई है. उन्होंने लालू प्रसाद यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं.

क्लिक करें- 26/11 की बरसी पर श्रीनगर में आतंकी हमला, 2 जवानों को वीरगति

बंगले से वापस रिम्स में शिफ्ट किये गये लालू यादव

बिहार में नीतीश कुमार की सरकार की वापसी के बाद स्पीकर के चुनाव में RJD अपने उम्मीदवार को जीत दिलवाना चाहती थी लेकिन NDA के आगे तेजस्वी यादव और लालू यादव की सभी मंशाएं नेस्तनाबूत हो गईं. राजनीतिक घटनाक्रम के बाद चारा घोटाला मामले के सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव को रिम्स के प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया है. लालू प्रसाद यादव अब तक 1 केली बंगले में रह रहे थे.

क्लिक करें- 'अन्नदाता' का दिल्ली मार्च! आम जनता को परेशानी क्यों?

सुशील मोदी ने बेनकाब किया लालू का चेहरा

गौरतलब है कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी के आरोपों के बाद बिहार की राजनीति में हलचल तेज हो गई. सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया कि लालू यादव 1 केली बंगले से ही NDA के विधायकों को प्रलोभन दे रहे हैं और नीतीश सरकार को गिराने की साजिश कर रहे हैं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234