"राहुल गांधी जी.. आप देश की सेना का मनोबल गिराते हैं"

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक कार्यक्रम में संबोधन के दौरान कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी को जमकर खरी-खोटी सुनाई. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश की सेना का मनोबल गिराते हैं..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 12, 2020, 05:33 PM IST
    • राहुल गांधी पर बीजेपी के नड्डा का निशाना
    • कहा, "सेना का मनोबल गिराते हैं राहुल"
"राहुल गांधी जी.. आप देश की सेना का मनोबल गिराते हैं"

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश (जेपी) नड्डा ने कासरगोड, केरल में नवनिर्मित भाजपा जिला समिति कार्यालय "डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंदिरम" का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कार्यकर्ताओं और सभा को संबोधित किया.

जेपी नड्डा का राहुल गांधी पर निशाना

राहुल गांधी जी, देश जानता है आपकी कथनी और करनी में कितना अंतर है. राहुल जी आप रक्षा समिति के सदस्य होने के बाद भी समिति की 11 बैठक में से एक में भी शामिल नहीं हुए. ये है आपका डिफेंस के प्रति समर्पण. आप डिफेंस के लोगों का मनोबल गिराते हैं.

पीएम मोदी के काम की जमकर तारीफ

इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि "पीएम श्री नरेन्द्र मोदी ने केरल के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है. केंद्र सरकार ने केरल में रेलवे के विकास के लिए 2 लाख करोड़ रुपये, राष्ट्रीय राजमार्गों के विकास के लिए 64,000 करोड़ रुपये, कोचीन शिपयार्ड के विकास के लिए 3,400 करोड़ रुपये प्रदान किए गए हैं."

PM गरीब कल्याण अन्न योजना की सराहना

उन्होंने ये भी कहा कि "कोरोना संकट के समय हम सभी देखा रहे हैं कि कैसे प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना 80 करोड़ गरीबों की मदद कर रही है. प्रधानमंत्री जी ने इस योजना के अंतर्गत दिए जाने वाले फ्री राशन को नवंबर तक के लिए बढ़ा दिया है जिससे किसी भी गरीब और जरूरतमंद को दिक्कत न हो."

इसे भी पढ़ें: राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर 'सचिन संकट'! तो क्या MP के बाद अब राजस्थान?

जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि "केरल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना संकट में 20 लाख लोगों को राशन किट, 7 लाख लोगों को फूड पैकेट और 18 लाख फेस कवर बांटे हैं. कोरोना संकट के दौरान भाजपा ने गरीबों और जरूरतमंदों को भोजन, मास्क, सेनेटाइजर जैसी बुनियादी जरूरतों को पूरा किया. मैं केरल के भाजपा कार्यकर्ताओं को इस पुण्य काम के लिए धन्यवाद देता हूं."

इसे भी पढ़ें: कोरोना के खिलाफ भारत की लड़ाई दुनिया में सबसे बेहतर: अमित शाह

इसे भी पढ़ें: ऐश्वर्या और बेटी आराध्या को भी कोरोना! बच्चन Family पर कोरोना का काला साया

ट्रेंडिंग न्यूज़