लद्दाख की जनता का नाम लेकर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश में राहुल गांधी

देश की जनता राहुल गांधी के बेतुके बयानों पर भरोसा नहीं कर रही है तो राहुल लद्दाख की जनता के कंधे पर बंदूक रखकर अपनी झूठी राजनीति करने की साजिश कर रहे हैं.

लद्दाख की जनता का नाम लेकर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश में राहुल गांधी

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने कल अचानक लेह का दौरा करके चीन को हिलाकर रख दिया. पीएम मोदी ने लेह में भारतीय सैनिकों को ओजस्वी भाषण देकर उनमे नवीन ऊर्जा का संचार किया. इससे चीन भी सकते में आ गया और उसे पीएम मोदी की कूटनीति के आगे अपनी नीति अधर में नजर आने लगी. चीन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लेह दौरे से बहुत बड़ा मनोवैज्ञानिक झटका लगा है.

भारत और चीन के बीच चल रहे सीमा विवाद पर राहुल गांधी ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं जिससे देश की जनता भी नाराज है. राहुल गांधी ने एक ट्वीट में लिखा है कि मोदी सरकार लद्दाख के लोगों की बात नहीं सुन रही है.

लद्दाख के लोग कह रहे चीन ने की सीमा में घुसपैठ- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने लद्दाख के लोगों का नाम लेकर एक आधारहीन बात कही है. उन्होंने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें कुछ लद्दाखी लोग चीनी घुसपैठ की बात कह रहे हैं. वीडियो में चीनी घुसपैठ और उनकी गतिविधियों से संबंधित कुछ तस्वीरों को भी दिखाया गया है. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि देशभक्त लद्दाखी चीनी घुसपैठ के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. वे चिल्ला चिल्ला कर आगाह कर रहे हैं. लेकिन मोदी सरकार उनकी आवाज नहीं सुन रही है.

क्लिक करें- धर्म चक्र दिवस पर पीएम मोदी: 'सभी के लिए प्रेरणादायक हैं भगवान बुद्ध की शिक्षाएं'

कांग्रेस की बयानबाजी से देश में आक्रोश

देशवासियों में राहुल गांधी और सोनिया गांधी की बयानबाजी से आक्रोश है. गांधी परिवार का कोई भी सदस्य राजीव गांधी फाउंडेशन में चीनी फंडिंग पर कुछ नहीं बोल रहा है. राहुल गांधी के एक वीडियो में एक शख्स झूठ तथ्य कह रहा है कि चीनी सैनिक गलवान क्षेत्र में 15 किलोमीटर अंदर घुस गए हैं. लोगों का कहना है कि हमारी जमीन पर चीन का कब्जा बढ़ता जा रहा है. ये बिल्कुल निराधार है.